DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

JIO यूजर्स को एकदम FREE मिलती है ये शानदार सेवा, कॉल करने वाले भी रहेंगे आपसे खुश

Reliance Jio टेलीकॉम सेक्टर में दो साल पहले आया था। इसके बाद से ही टेलीकॉम सेक्टर में अन्य कंपनियों में कॉम्पटीशन और बढ़ गया है।

jio prime membership

Reliance Jio टेलीकॉम सेक्टर में दो साल पहले आया था। इसके बाद से ही टेलीकॉम सेक्टर में अन्य कंपनियों में कॉम्पटीशन और बढ़ गया है। जियो समेत तमाम कंपनियों ने लगातार अपने प्लान्स को अपडेट किए और नए प्लान्स पेश किए। इस बीच कई सुविधाओं को फ्री में भी यूजर्स को दिया।

अब JIO की एक ऐसी सर्विस भी है जो पूरी तरह से मुफ्त है और जिसके बारे में बहुत ही कम लोगों को मालूम होगा। इस सर्विस का नाम है हैलो ट्यून। इस ट्यून के जरिए से कोई भी जियो यूजर अपनी मनपसंद की ट्यून कॉलर को सुना सकता है। इसमें यूजर कोई भी अपने पसंद का गाना भी लगा सकता है।

जियो की यह सेवा पूरी तरह से फ्री है। इसके लिए पहले कंपनियां ग्राहकों से काफी रुपये लेती थीं लेकिन जियो ने लॉन्च के बाद से ही इसे पूरी तरह से फ्री रखा है। अगर आप जियो की हैलो ट्यून लगवाना चाहते हैं तो फिर आपको बस कुछ स्टेप्स को फॉलो करने होंगे। 

जियो यूजर्स को Jio Music एप डाउनलोड करना होगा। इसके बाद जो गाना या ट्यून आप अपने कॉलर को सुनाना चाहते हैं, उसे सर्च करके बतौर जियो ट्यून सेट कर दें। इसके बाद दूसरा कॉलर जब भी आपको कॉल करेगा, उसे वह गाना सुनाई देगा। इस शानदार सेवा के लिए जियो यूजर्स को एक रुपये भी खर्च नहीं करने पड़ते हैं। 

ये भी पढ़ें: Jio Giga Fiber: इस दिन से करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन, 500 रुपये से प्लान शुरू!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:JIO: hello tune free service to users