Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Jio Happy New Year Offer 2019: giving 100 percent cashback on reliance jio 399 plan

Jio ने लॉन्च किया है ये धमाकेदार ऑफर, फायदे जानकर यूजर्स हो जाएंगे हैरान!

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने हाल ही में एक प्रीपेड ऑफर जारी किया है। इस ऑफर का नाम कंपनी ने Happy New Year रखा है। Reliance Jio Happy New Year Offer में यूजर्स को 100% तक का कैशबैक दिया जा रहा...

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Thu, 3 Jan 2019 03:05 PM
हमें फॉलो करें

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने हाल ही में एक प्रीपेड ऑफर जारी किया है। इस ऑफर का नाम कंपनी ने Happy New Year रखा है। Reliance Jio Happy New Year Offer में यूजर्स को 100% तक का कैशबैक दिया जा रहा है।

Jio का यह 100 फीसदी कैशबैक ऑफर कंपनी के 399 रुपये के रिचार्ज प्लान पर पेश किया गया है। Jio के पहले ऑफर्स की तरह यह कैशबैक सिर्फ AJIO कूपन्स के रूप में मिलेगा। वहीं, इस ऑफर का फायदा यूजर्स 31 जनवरी तक उठा सकेंगे।

बता दें कि Jio के Happy new year offer की शुरुआत 28 दिसंबर 2018 से हो चुकी है। इसका मतलब है कि यूजर्स अब इस प्लान का फायदा ले सकते हैं। 

जियो यूजर्स में हुआ इजाफा

वहीं, न्यूज एजेंसी भाषा ने ट्राई के आंकड़ों के अनुसार बताया है कि अक्टूबर में जियो (JIO) और बीएसएनएल (BSNL) के मोबाइल ग्राहकों की संख्या में संयुक्त तौर पर 1.08 करोड़ का इजाफा हुआ। जबकि वोडाफोन आइडिया, भारती एयरटेल, टाटा टेलीसर्विसेस, एमटीएनएल और रिलायंस कम्युनिकेशंस के उपयोक्ताओं की संख्या कुल 1.01 करोड़ घटी। इस दौरान रिलायंस (Jio) ने एक करोड़ से अधिक ग्राहकों को जोड़ा जबकि बीएसएनएल (BSNL) के ग्राहकों की संख्या 3.66 लाख बढ़ी।

ऐप पर पढ़ें