Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Jio Gigafiber, Jiophone 2 launched in reliance industries agm 2018 know price registeration date launch date of reliance jio giga fiber and new jio phone 2 of 501 plan

Jio Gigafiber, Jiophone 2 लॉन्च, जानिए इसके बारे में सब कुछ-VIDEO

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने गुरुवार को रिलायंस इंडस्ट्रीज एजीएम 2018 (RIL AGM 2018) का आयोजन किया। मुंबई के मातृश्री सभागार में आयोजित इस कार्यक्रम को आरआईएल के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने संबोधित किया।...

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Thu, 5 July 2018 03:39 PM
हमें फॉलो करें

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने गुरुवार को रिलायंस इंडस्ट्रीज एजीएम 2018 (RIL AGM 2018) का आयोजन किया। मुंबई के मातृश्री सभागार में आयोजित इस कार्यक्रम को आरआईएल के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने संबोधित किया। रिलायंस इंडस्ट्रीज ने अपने बहुप्रतीक्षित जियो गीगा फाइबर (Jio Giga fiber) और जियो फोन 2 (Jio Phone 2) से पर्दा उठाया। 

Jio Giga fiber ब्रॉडबैंड सर्विस है जो कि टीवी के लिए एक सेटअप बॉक्स के साथ आएगा। इंटरनेट सेवा के अलावा इसमें टीवी कॉलिंग फीचर का भी फीचर दिया गया है। 

वहीं, आरआईएल एजीएम 2018 (RIL AGM 2018) में आकाश और ईशा अंबानी ने जियो फोन 2 (Jio Phone 2) को भी लॉन्च किया। यह फोन जियो फोन के पहले वाले संस्करण से अपडेटेड वर्जन होगा। जियो मॉनसून हंगामा ऑफर के तहत पुराने फीचर फोन को बदलकर नया जियोफोन सिर्फ 501 रुपए में खरीदा जा सकता है।  इस ऑफर की शुरुआत 21 जुलाई से हो रही है।

अपनी स्पीच में अंबानी ने जानकारी दी कि Jio Phone के लिए कंपनी फेसबुक, व्हाट्सएप और यूट्यूब एप को भी लॉन्च करेगी। वहीं, जो यूजर्स जियो फोन 2 को खरीदना चाहते हैं वे 15 अगस्त से 2999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। 

ऐप पर पढ़ें