Hindi NewsGadgets NewsJio Giga Fiber: tops netflix ips speed index for october 2018

Jio GigaFiber अभी नहीं हुआ ऑफिशियली लॉन्च, लेकिन इस मामले में किया टॉप

Jio Giga Fiber को अभी देशभर में आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन इसके बावजूद भी एक मामले में अव्वल स्थान हासिल किया है। हाल ही में Netflix ने ISP स्पीड इंडैक्स के आंकड़े जारी किए हैं,...

Jio GigaFiber अभी नहीं हुआ ऑफिशियली लॉन्च, लेकिन इस मामले में किया टॉप
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Thu, 15 Nov 2018 04:24 PM
हमें फॉलो करें

Jio Giga Fiber को अभी देशभर में आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन इसके बावजूद भी एक मामले में अव्वल स्थान हासिल किया है। हाल ही में Netflix ने ISP स्पीड इंडैक्स के आंकड़े जारी किए हैं, जिसमें Jio Giga Fiber को सबसे बढि़या औसत स्पीड वाला घोषित किया गया है। 

Netflix ISP स्पीड इंडैक्स के अक्टूबर महीने के लिए आंकड़े की मानें तो Jio Giga Fiber की औसत स्पीड में बढ़ोतरी हुई है जिसके बाद यह 3.41 एमबीपीएस से बढ़कर 3.48 हो गई। 

इस रिपोर्ट में Jio Giga Fiber लगातार दूसरे महीने पहले स्थान पर आया है। वहीं, एयरटेल ने इस सूची में चौथा स्थान हासिल किया है।

वहीं, इस सूची में दूसरे नंबर पर 7 स्टार डिजिटल आया है। अक्टूबर महीने में औसत स्पीड 3.15 एमबीपीएस 3.19 एमबीपीएस हो गई। लिस्ट में तीसरा स्थान स्पैक्ट्रानेट ने हासिल किया है। इसके अलावा Netflix द्वारा जारी इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर एटरिया कनवर्जेंस टैक्नॉलोजी कंपनी रही है। 

ऐप पर पढ़ें