Hindi NewsGadgets Newsjio giga fiber reliance may start service in these 29 cities first

Jio Giga Fiber: इन 29 शहरों में सबसे पहले शुरू होगी सर्विस!, क्या आपका शहर है शामिल?

बीते काफी समय से देशभर के लोग जियो गीगा फाइबर (Jio Giga Fiber) के आधिकारिक लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं। जब से जियो गीगा फाइबर के बारे में ऐलान हुआ है, तभी से लोगों में इसको लेकर काफी चर्चा है। ऑनलाइन...

Jio Giga Fiber: इन 29 शहरों में सबसे पहले शुरू होगी सर्विस!, क्या आपका शहर है शामिल?
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Fri, 16 Nov 2018 05:29 PM
हमें फॉलो करें

बीते काफी समय से देशभर के लोग जियो गीगा फाइबर (Jio Giga Fiber) के आधिकारिक लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं। जब से जियो गीगा फाइबर के बारे में ऐलान हुआ है, तभी से लोगों में इसको लेकर काफी चर्चा है। ऑनलाइन रिपोर्ट आई है कि जियो गीगा फाइबर की शुरुआत सबसे पहले 29 शहरों में हो सकती है। 

एक ऑनलाइन रिपोर्ट की मानें तो जियो गीगा फाइबर सबसे पहले जिन शहरों में लॉन्च हो सकता है, उनमें बेंगलुरू, चेन्नई, पुणे, लखनऊ, कानपुर, रायपुर, नागपुर, इंदौर, ठाणे, भोपाल, गाजियाबाद, लुधियाना, कोयंबटूर, आगरा, मदुरई, नासिक, फरीदाबाद, मेरठ, राजकोट, श्रीनगर, अमृतसर, पटना, इलाहाबाद, रांची, जोधपुर, कोटा, गुवाहाटी, चंडीगढ़ और सोलापुर शहर शामिल हैं। 

बता दें कि जियो गीगाफाइबर का लक्ष्य 1100 शहरों में सेवा को देने का है। वहीं, कंपनी जियो गीगा फाइबर प्रीव्यू ऑफर के तहत ग्राहकों को हर महीने 100 जीबी डाटा दे रही है। 90 दिन के लिए कुल डाटा 300 जीबी होगा। 

यूजर्स को मिलेगी एक जीबीपीएस की स्पीड 

कंपनी का दावा है कि वह ग्राहकों को एक जीबीपीएस की स्पीड देगी। इससे यूजर्स 4 के वीडियोज और वीआर गेम्स खेल सकेंगे। वहीं, कंपनी यूजर्स से जियो गीगा फाइबर प्रीव्यू ऑफर के तहत 4500 रुपये ले रही है। हालांकि, यह फीस रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट की तरह होगी। यह ग्राहक को बाद में अमाउंट वापस दे दिया जाएगा।

ऐप पर पढ़ें