DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Jio Giga Fiber: 3 महीनों तक मिल सकता है इतने जीबी डाटा FREE, जानकर हो जाएंगे हैरान!

Jio अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर नए प्लान्स और अपडेट लेकर आता रहता है। इसी तरह कंपनी ने एक ऐसा प्ला

Reliance Jio अपनी ब्रॉडबैंड सेवा Jio GigaFiber की शुरुआत जल्द करने जा रहा है। कंपनी ने इसके लिए रजिस्ट्रेशन की शुरुआत भी कर दी है। 15 अगस्त से शुरू हुआ जियो गीगा फाइबर का रजिस्ट्रेशन ग्राहक कुछ ही मिनटों में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट jio.com और माय जियो एप के जरिए से करा सकते हैं। 

अब जानकारी सामने आई है कि ग्राहकों को जियो गीगा फाइबर की प्रीव्यू सर्विस दी जाएगी। तीन महीनों तक यह सर्विस मुफ्त होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिन्होंने भी जियो गीगा फाइबर का रजिस्ट्रेशन कराया है या फिर करा रहे हैं उन्हें जियो गीगा फाइबर की सेवा के लॉन्च होने के बाद JioGigaFiber Preview Offer दिया जाएगा। 

ये भी पढ़ें: इस राज्य के यूजर्स ध्यान दें, JIO समेत ये कंपनियां दे रही हैं फ्री कॉलिंग व डाटा

इस आॅफर के तहत ग्राहक को हर महीने 100 जीबी डाटा 100 एमबीपीएस की स्पीड से दिया जाएगा। यह तीन महीनों तक मिलेगा। वहीं, अगर महीने में मिलने वाला 100 जीबी डाटा खत्म हो जाता है तो भी ग्राहक डाटा टॉप अप्स के जरिए वह और इंटरनेट डाटा का इस्तेमाल कर सकता है। 

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि ये डाटा टॉप भी मुफ्त होंगे। हालांकि, एक टॉप अप में 40 जीबी डाटा दिया जाएगा। वहीं, एक महीने में ग्राहक को कितने मुफ्त में डाटा टॉप ​अप मिलेंगे, इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

वहीं, इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि JioGigaFiber Preview Offer के तहत हर महीने ग्राहक 1.1T टीबी डाटा का इस्तेमाल कर सकेगा। इसमें 100 जीबी तो उसे मिलेगा और बाकी टॉप अप के जरिए से दिया जाएगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jio giga fiber preview offer company may give 100 gb data free for 3 months at speed of 100 mbps