jio giga fiber plans price booking date registeration on jio com 90 percent cheaper - Jio Giga Fiber दुनिया के दूसरे ब्रॉडबैंड सर्विस से 90% होगा सस्ता DA Image
14 नबम्बर, 2019|8:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Jio Giga Fiber दुनिया के दूसरे ब्रॉडबैंड सर्विस से 90% होगा सस्ता

jio giga fiber

Jio Giga Fiber, Jio Giga Fiber Bookings and Plans: मुफ्त और असीमित इंटरनेट और कॉलिंग से मोबाइल सेवा क्षेत्र में क्रांति करने वाली जियो तीन साल बाद यही कारनामा फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड क्षेत्र में करने जा रही है। इसी मुहिम में रिलायंस पांच सितंबर को फोन कॉल-इंटरनेट और एचडी टीवी का तिहरा पैकेज जियो गीगाफाइबर लॉन्च करेगी। रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने सोमवार को 42वीं वार्षिक आमसभा में दावा किया कि यह दुनिया में दूसरे ब्रॉडबैंड प्लान से 90% सस्ता होगा। 

अंबानी ने कहा कि गीगाफाइबर सेवा में 1.5 करोड़ ग्राहक पहले पंजीकरण करा चुके हैं। पांच लाख घरों के जरिये इसका परीक्षण भी कराया गया है। कंपनी का इरादा कुछ सालों में दो करोड़ घरों और 1.5 करोड़ कारोबारी प्रतिष्ठानों को सेवा से जोड़ने का है। इसमें छोटे उद्यमियों और बड़े कारोबारियों के लिए भी अलग-अलग प्लान होंगे। अंबानी ने कहा कि जियो ब्रॉडबैंड और सेट टॉप बॉक्स के साथ एलईडी टीवी इसे जीवंत बना देगा।

जियो 50 करोड़ ग्राहकों तक पहुंचेगी

अंबानी ने कहा कि आज जियो के उपभोक्ताओं की संख्या 34 करोड़ को पार कर चुकी है और आधा अरब ग्राहकों का लक्ष्य अब पहुंच में लगता है।' जियो न सिर्फ देश की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा कंपनी बन गयी है बल्कि यह एक मंच पर सेवाएं उपलब्ध कराने वाली विश्व की दूसरी सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी बन गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jio giga fiber plans price booking date registeration on jio com 90 percent cheaper