अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

jio giga fiber, jio phone 2: 15 अगस्त से रजिस्ट्रेशन शुरू, जानिए इससे जुड़ी सभी खास बातें

jio recruitment 2018

jio giga fiber, jio phone 2: Reliance Jio ने पिछले महीने अपने नए फीचर फोन के बारे में ऐलान किया था, जिसका नाम Jio Phone 2 है। इस फोन में कंपनी ने फेसबुक, व्हाट्सएप, यूट्यूब जैसे एप्स दिए हैं। इसके साथ ही कंपनी ने Jio Giga Fiber के बारे में भी ऐलान किया था। 15 अगस्त को Jio Phone 2 और Jio Giga Fiber के रजिस्ट्रेशन की शुरुआत हो रही है।

Jio Giga Fiber

जैसा कि नाम से पता चल रहा है कि Jio Giga Fiber कंपनी की ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा है। यह एक जीबीपीएस तक की स्पीड देगा। बताया जा रहा है कि Jio Giga Fiber दुनिया की सबसे बड़ी फाइबर लाइन ब्रॉडबैंड सेवा होने जा रही है। यह देश के 1100 से अधिक शहरों में उपलब्ध होगी। इस समय Jio Giga Fiber का एक प्रीव्यू प्लान चल रहा है जिसमें महीने भर के लिए 100 जीबी डाटा मिलता है। 

जियो गीगा फाइबर का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए ग्राहक को 15 अगस्त का इंतजार करना होगा। इसके बाद वे जियो की आधिकारिक वेसबाइट jio.com से प्लान की बुकिंग करा सकते हैं। इसके अलावा बताया जा रहा है कि आने वाले समय में कंपनी इसका पोस्टपेड प्लान भी लॉन्च कर सकती है। हालांकि, अभी यह प्रीपेड प्लान ही ग्राहक को मिलेगा।

Reliance Jio Phone 2

कंपनी ने पिछले साल Jio Phone को लॉन्च किया था। अब इस बार कंपनी नए अपडेट के साथ फीचर फोन लेकर आई है। इसका नाम Jio Phone 2 रखा है। Jio Phone 2 एक QWERTY की पैड वाला फीचर फोन है। इसमें KAIOS ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। वहीं, यह 512 एमबी रैम और 4 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसके अलावा माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से फोन की मेमोरी को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

Jio Phone 2 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 2.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है। 2 मेगापिक्सल का रियर और वीजीए फ्रंट कैमरा है। वहीं, 2 हजार एमएएच की बैटरी होगी।

ये भी पढ़ें: सिर्फ 7,900 रुपये में मिल रहा है Samsung Galaxy Note 9 फोन, साथ में 100 GB डाटा भी

ये भी पढ़ें: Jio Giga Fiber: इस दिन से करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन, 500 रुपये से प्लान शुरू!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jio Giga Fiber Jio Phone 2: booking registration starting 15 august know how to book reliance jio phone at www jio com on 15 august