फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्स30 दिनों के लिए जियो का WiFi एकदम फ्री, गजब ऑफर में पाएं बड़ा फायदा

30 दिनों के लिए जियो का WiFi एकदम फ्री, गजब ऑफर में पाएं बड़ा फायदा

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने JioFiber सब्सक्राइबर्स को 30 दिनों तक के लिए फ्री WiFi का फायदा दे रहा है। इस फ्री WiFi ऑफर का फायदा उन यूजर्स को मिलेगा, जो एकसाथ 12 महीने का रीचार्ज करते हैं।

30 दिनों के लिए जियो का WiFi एकदम फ्री, गजब ऑफर में पाएं बड़ा फायदा
Pranesh Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Dec 2023 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो की ओर से अपने यूजर्स को ढेरों ऑफर्स का फायदा मिलता रहता है और एक बार फिर कंपनी ने सब्सक्राइबर्स को तोहफा दिया है। कंपनी की केबल आधारित JioFiber सेवा के साथ देशभर में यूजर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट और WiFi का फायदा मिल रहा है। अब मिल रहे ऑफर के साथ पूरे 30 दिनों के लिए इस सेवा का लुत्फ फ्री में उठाया जा सकता है। 

Reliance JioFiber सेवा का कनेक्शन लेने वाले या फिर मौजूदा सब्सक्राइबर्स के लिए कंपनी का खास ऑफर आया है, जो 30 दिनों तक यानी कि पूरे महीने फ्री WiFi का मजा देगा। इस ऑफर के तहत यूजर्स को लॉन्ग-टर्म प्लान से रीचार्ज करना होगा और इसके बाद 30 दिनों के लिए उन्हें कोई रीचार्ज नहीं करवाना पड़ेगा। आइए इस ऑफर और मिलने वाले फायदों के बारे में आपको बताते हैं। 

यह भी पढ़ें: फ्री में WiFi लगा रहा है जियो, Air Fiber और JioFiber दोनों का इंस्टॉलेशन बिल्कुल मुफ्त

ऐसे मिलेगा 30 दिनों तक फ्री WiFi
अगर आप JioFiber यूजर हैं या फिर नया कनेक्शन लेने जा रहे हैं तो इस ऑफर की जानकारी आपको जरूर होनी चाहिए। आप किसी भी JioFiber प्लान से अगले 12 महीने के लिए एकसाथ रीचार्ज करते हैं तो 13वें महीने वहीं स्पीड और सेवाएं एकदम फ्री में मिलती रहेंगी। आखिरी एक महीने बिना कोई रीचार्ज किए आपको उसी प्लान के फायदे मिलेंगे, जो 12 महीने के लिए लागू था।

इतना ही नहीं, अगर आप किसी भी JioFiber प्लान से एकसाथ 6 महीने तक का रीचार्ज करवाते हैं तो 15 दिनों तक इसकी सेवाएं एकदम फ्री दी जाएंगी। उदाहरण के लिए, अगर आपने 100Mbps स्पीड और OTT बेनिफिट्स वाले प्लान से 6 महीने का रीचार्ज करवाया है तो 6 महीने बाद अगले 15 दिनों के लिए यही स्पीड और फायदे एकदम फ्री में मिलेंगे। आप अपनी जरूरत और पसंद के हिसाब से सही प्लान का चुनाव कर सकते हैं। 

Jio AirFiber के बारे में पूरी जानकारी, आपको ऐसे मिलेगा बिना केबल 5G स्पीड का मजा

फ्री इंस्टॉलेशन का फायदा भी
WiFi अब तक नहीं लगवाया और फ्री में लगवाना चाहते हैं तो JioFiber सेवा में यह फायदा भी मिल सकता है। ऐसा करने के लिए आपको जियोफाइबर पोस्टपेड कनेक्शन लेना होगा और किसी भी प्लान से कम से कम 6 महीने के लिए रीचार्ज करना होगा। बता दें, कंपनी जियोफाइबर इंस्टॉलेशन के लिए 1500 रुपये की रकम प्रीपेड कनेक्शन लेने पर चार्ज करती है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें