DA Image
27 जनवरी, 2020|11:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Jio की धमाकेदार सेवा, इन यूजर्स को दे रहा है 1100 GB डाटा एकदम FREE

Jio Prime Membership

टेलिकॉम जगत में तहलका मचाने के बाद Jio अब ब्रॉडबैंड सेवा उपलबध कराने जा रहा है। Jio Fiber के नाम से आने वाली सर्विस की टेस्टिंग सितंबर 2016 से की जा रही है। ऐसा कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है। वहीं, Jio पिछले मई से कुछ शहरों में सेलेक्टेड यूजर्स के लिए टेस्टिंग भी शुरू हो गई है। 

अब कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि Jio फाइबर टू द फाइबर (FTTH) यूजर्स को एक प्लान भी दे रहा है। इस प्लान में Jio 1100 जीबी तक डाटा टेस्टिंग के दौरान फ्री दे रहा है। 

Jio Fiber FTTH ब्रॉडबैंड सर्विस की टेस्टिंग इस समय अहमदाबाद, चेन्नई, जामनगर, मुंबई और नई दिल्ली में चल रही है। वहीं, जियो फाइबर की कमर्शियल लॉन्चिंग इस साल के अंत में हो सकती है। 

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Jio Fiber सर्विस से जुड़ी जानकारी रखने वाले एक शख्स ने कहा कि जियो फाइबर आने वाले समय में 100 जीबी डाटा प्रति माह देगा। इसकी स्पीड 100 एमबीपीएस होगी। जब एक बार डाटा खत्म हो जाएगा, तो फिर यूजर्स टॉप अप के माध्यम से 40 जीबी डाटा देगा। यह 25 बार रिचार्ज दिया जाएगा। हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो सका है कि क्या इसकी भी स्पीड 100 एमबीपीएस होगी या नहीं?

जानकारी के अनुसार, Jio Fiber कनेक्शन के लिए यूजर्स से 4500 का डिपोजिट अमाउंट लिया जाएगा। इसके बाद कंपनी जियो राउटर लगाएगी, जिसका इस्तेमाल टीवी सेटअप बॉक्स की तरह भी किया जा सकता है। 

ये भी पढ़ें: Jio से दो-दो हाथ करने के मूड में वोडाफोन ने उतारा 349 रुपये वाला प्ला 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:jio fiber now offering up to 1100 gb data free per month at 100 mbps speed according to reports