Hindi NewsGadgets NewsJio Diwali Dhamaka: or 1699 plan offers 547 gb data and unlimited calling free for one year

Jio एक साल तक अपने यूजर्स को FREE में देगा 547 GB डाटा, कॉलिंग भी मुफ्त

टेलीकॉम कंपनी Jio के मार्कैट में दो साल पहले आने के बाद से ही एक तरह का डाटा वॉर छिड़ गया। इसके बाद अन्य कंपनियों ने भी डाटा की कीमतें कम करते हुए कॉलिंग मुफ्त कर दीं। पिछले दो सालों में टेलीकॉम...

Jio एक साल तक अपने यूजर्स को FREE में देगा 547 GB डाटा, कॉलिंग भी मुफ्त
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Thu, 15 Nov 2018 12:56 PM
हमें फॉलो करें

टेलीकॉम कंपनी Jio के मार्कैट में दो साल पहले आने के बाद से ही एक तरह का डाटा वॉर छिड़ गया। इसके बाद अन्य कंपनियों ने भी डाटा की कीमतें कम करते हुए कॉलिंग मुफ्त कर दीं। पिछले दो सालों में टेलीकॉम इंडस्ट्री में काफी बदलाव आए हैं। 

रिलायंस जियो (Reliance Jio) समय समय पर नए प्लान्स पेश करता रहता है। अभी हाल ही में दिवाली के मौके पर Jio ने एक ऐसा प्लान पेश किया था, जो यूजर्स के लिए काफी शानदार था। यह प्लान अभी भी वैलिड है। इस प्लान का नाम कंपनी ने जियो दिवाली धमाका (Jio Diwali Dhamaka) रखा है। 

Jio के इस प्लान में आपको पूरे 100 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसकी कीमत 1699 रुपये है। इसमें एक साल तक इंटरनेट और कॉलिंग मुफ्त दी जा रही है। कंपनी का कहना है कि इस दिवाली से लेकर अगले दिवाली तक प्लान का इस्तेमाल करें। जियो के इस प्लान में यूजर्स को रोजाना डेढ़ जीबी डाटा दिया जा रहा है। इस तरह से कुल डाटा 547.5 जीबी हो जाएगा। 

कंपनी की वेबसाइट jio.com के अनुसार, जो भी यूजर Jio 1699 Plan का रिचार्ज कराता है, उसे 100% कैशबैक दिए जाएंगे। इतना ही नहीं, 149 रुपये से अधिक के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को दिवाली के तहत 100% कैशबैक दिया जा रहा है। ये कैशबैक आपको रिलायंस डिजिटल कूपन्स के तौर पर मिलेंगे। 

ऐप पर पढ़ें