Hindi NewsGadgets NewsJio Diwali Cashback Offer: diwali offer reliance jio giving 547 gb data free for one year

Jio सालभर के लिए FREE दे रहा है 547 जीबी डाटा, जानिए कैसे उठाएं फायदा

टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने दिवाली के मौके पर एक शानदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर का नाम जियो 100% कैशबैक ऑफर (Jio 100% Cashback Diwali Offer) है। इस ऑफर के तहत जियो कंपनी अपने...

Jio सालभर के लिए FREE दे रहा है 547 जीबी डाटा, जानिए कैसे उठाएं फायदा
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Fri, 19 Oct 2018 04:10 PM
हमें फॉलो करें

टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने दिवाली के मौके पर एक शानदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर का नाम जियो 100% कैशबैक ऑफर (Jio 100% Cashback Diwali Offer) है। इस ऑफर के तहत जियो कंपनी अपने ग्राहकों को 547.5 जीबी डाटा दे रही है। यह प्लान एक साल के लिए वैध होगा। 

जियो दिवाली कैशबैक प्लान (Jio diwali cashback plan) में यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इस प्लान को खरीदने के लिए यूजर्स को 1699 रुपये का रिचार्ज कराना होगा।

इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी। इसके साथ ही रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेंगे। यूजर्स 100 पर्सेंट कैशबैक वाउचर्स के रूप में मिलेंगे। इन वाउचर्स में तीन वाउचर्स 500 रुपये के होंगे और एक 200 रुपये का होगा। इन कैशबैक कूपन्स का इस्तेमाल 31 दिसंबर तक किया जा सकेगा। वहीं, यह कैशबैक ऑफर 30 नवंबर तक वैध है।

जानिए कैसे उठाएं कैशबैक ऑफर का लाभ

सबसे पहले Jio की आधिकारिक एप MyJio एप पर जाएं। इसके बाद आपको वहां पर रिचार्ज ऑप्शन में जाना होगा। वहां 1699 रुपये वाला रिचार्ज प्लान चुनें। अब आपको अप्लाई डिस्काउंट वाउचर पर क्लिक करना होगा। इस तरह आसानी से आप इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे।

वाउचर्स का क्या होगा?

इन कूपन का इस्तेमाल ग्राहक रिलायंस डिजिटल एक्सप्रेस मिनी स्टोर्स में खरीददारी के दौरान कर सकेंगे। इसके लिए कम से कम की 5000 रुपये की खरीददारी करनी होगी।

ऐप पर पढ़ें