Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Jio Dairy Milk 1GB Free Offer: reliance giving one gb data on purchasing of chocolates

JIO का धमाकेदार ऑफर, 5 रुपये की इस चॉकलेट पर मिलेगा 1GB डाटा FREE

टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने दो साल पूरे होने के मौके पर एक ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को एक कैबडरी डेरी मिल्क चॉकलेट खरीदने पर एक जीबी हाईस्पीड डाटा दिया जाएगा। जियो...

JIO का धमाकेदार ऑफर, 5 रुपये की इस चॉकलेट पर मिलेगा 1GB डाटा FREE
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Sun, 9 Sep 2018 08:45 AM
हमें फॉलो करें

टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने दो साल पूरे होने के मौके पर एक ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को एक कैबडरी डेरी मिल्क चॉकलेट खरीदने पर एक जीबी हाईस्पीड डाटा दिया जाएगा।

जियो यूजर्स को इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए सिर्फ डेरी मिल्क की चॉकलेट खरीदनी होगी। इसके बाद उसके रैपर को अपने पास रखना होगा। यह ऑफर डेरी मिल्क चॉकलेट पांच रुपये वाली या फिर अधिक, डेरी मिल्क क्रैकल, डेरी मिल्क रोस्ट अल्मॉन्ड, डेरी मिल्क फ्रूट औ नट पर उपलब्ध है। 

Jio इसके अलावा एक और ऑफर लेकर आया है। अब जियो यूजर्स अपना डाटा दूसरे जियो यूजर्स को ट्रांसफर कर सकते हैं। यह ऑफर 30 सितंबर तक वैलिड है। इसके लिए यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में MyJio एप को डाउनलोड कर उसपर जाना होगा।

MyJio एप पर यूजर्स को होमस्क्रीन पर एक फ्री डाटा ऑफर का बैनर दिखेगा। बैनर पर टैप करने के बाद वहां आप बारकोड से चॉकलेट रैपर को स्कैन कर एक जीबी डाटा मुफ्त में पा सकते हैं।

इस ऑफर में यूजर्स पांच रुपये वाली डेरी मिल्क चॉकलेट, 10, 20, 40 और 100 रुपये वाली डेरी मिल्क चॉकलेट शामिल होंगी। इसके अलावा भी कई डेरी मिल्क की चॉकलेट्स को इस ऑफर में शामिल किया गया है। बता दें कि यह एक जीबी डाटा अतिरिक्त डाटा के रूप में मिलेगा।

ऐप पर पढ़ें