Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़jio cricket play along offers home in mumbai and many other prizes to win reliance jio launches cricket offer for their user and comedy show jio dhan dhana dhan live know more details at jio com

Jio यूजर्स के लिए धमाकेदार खबर, मुंबई में FREE में मिलेगा सपनों का घर

jio cricket play along: भारतीयों को देश की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट प्रतियोगिता का बेसब्री...

मुंबई, लाइव हिन्दुस्तान Thu, 5 April 2018 03:49 PM
हमें फॉलो करें

Jio यूजर्स के लिए धमाकेदार खबर, मुंबई में FREE में मिलेगा सपनों का घर

1 / 5

jio cricket play along: भारतीयों को देश की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट प्रतियोगिता का बेसब्री से इंतजार है। इस प्रतियोगिता को और मज़ेदार बनाने के लिए जियो लाया है जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग (Jio Cricket Play Along)। Jio का दावा है कि यह दुनिया का सबसे बड़ा लाइव मोबाइल गेम है, जहां प्रतिभागियों को करोड़ों रुपये जीतने का मौका मिलेगा। 

इसके साथ ही दर्शक अपनी तरह के पहले शो -'जियो धन धना धन लाइव' (Jio Dhan Dhana Dhan Live) का लुत्फ भी उठा पाएंगे, यानि क्रिकेट में कमेडी का तड़का। इस गेम को खेलकर Jio यूजर्स मुंबई में घर जीत सकते हैं। इसके अलावा करोड़ों रुपये भी जीतने का मौका मिलेगा। वहीं, 25 कारें भी इनाम में मिल सकती हैं। अगली स्लाइड में पढ़ें और जानकारी: 

ये भी पढ़ें: Jio Prime Membership: जियो यूजर्स को कम कीमत पर मिल रहे हैं ये शानदार 5 Plans

जानिए, Jio Dhan Dhana Dhan Live के बारे में

2 / 5

जियो यह शो MyJio ऐप पर एक्सक्लूसिवली दिखाया जाएगा। शो, जियो और गैर Jio दोनों तरह के उपभोक्ताओं को निःशुल्क उपलब्ध होगा। 7 अप्रैल, 2018 को 7:30 बजे, लाइव एपिसोड के साथ शुरूआत होगी और हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को लाइव एपिसोड दिखाए जाएंगे। भारत के लोकप्रिय कॉमेडियन, सुनील ग्रोवर और खेल एंकर समीर कोचर शो को होस्ट करेंगे। हर एपिसोड में मेहमान के तौर पर क्रिकेटर्स और सेलिब्रिटी शिरकत करेंगे। 

सुनील और समीर एक साथ कई लोकप्रिय हास्य अभिनेता और एंकर जैसे शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगांधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित क्रिकेट के महान कप्तानों में से एक कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग शो में शामिल होंगे। 'जियो धन धना धन लाइव' MyJio ऐप के उपयोगकर्ताओं को एक अनोखा ऑफ-द-फील्ड अनुभव कराएगा। जिसमें हंसी के फव्वारों के साथ साथ क्रिकेट विशेषज्ञों और सेलिब्रिटी मेहमानों की सटीक टिप्पणियां और विषलेशण शामिल होगा। अगली स्लाइड में पढ़ें, जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग: जीतो धन धना धन: 

जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग: जीतो धन धना धन -

3 / 5

खेल–'जियो क्रिकेट प्ले अलॉग' भारत के सभी स्मार्टफ़ोन यूजर्स खेल सकेंगे। इसे 11 भारतीय भाषाओं में खेला जा सकता है। 7 सप्ताहों में 60 मैच होंगे और मैचों के दौरान जियो रियल टाइम बातचीत के जरिए यूजर्स के अनुभव को नए सिरे से परिभाषित करेगा। क्रिकेट को लेकर दीवानगी की भारत में कोई सीमा नही, जियो क्रिकेट प्ले अलॉग के जरिए जियो दर्शकों को सिर्फ दर्शक भर नही रहने देगा, वह दर्शकों को प्रतिभागियों में बदल देगा। ताकि वे अपने पसंदीदा खेल का अधिक से अधिक आनंद उठा सकें।

करोड़ों जीतने का मौका -

इस क्रिकेट सीजन सिर्फ देखते ही नही रहना: लॉफ, प्ले एंड विन यानि हंसो, खेलो और जीतो। खेल में हार जीत तो लगी ही रहती है। लेकिन जियो चाहता है कि जियो प्ले अलॉग जो भी खेले जीतने के लिए खेले। और जीतने वाले को इतने जबर्दस्त इनाम मिलेंगे की आप हैरान रह जाएंगे।

जियो क्रिकेट सीजन पैक -

4 / 5

जियो एक क्रिकेट सीजन पैक पेश कर रहा है जिससे क्रिकेट के दीवानें अपने मोबाइल पर पसंदीदा लाइव मैच देख सकेंगे। यह 51 दिनों के दौरान लगभग हर लाइव मैच को स्ट्रीम करने की ताकत रखता है। इस पैक में केवल 251 रुपये में 102 जीबी डाटा दिया जाएगा। यह किसी भी नेटवर्क द्वारा पेश अपनी तरह का पहला क्रिकेट पैक है, जो वीडियो के लिए बनाया गया है। इससे लाखों क्रिकेट-प्रेमी जब चाहें, जहां चाहें अपनी पसंद का मैच LIVE देख सकते हैं।

जियो हमेशा उपभोक्ताओं के साथ नए तरीकों से जुड़ने की कोशिश करता है। जियो क्रिकेट प्ले अलॉग गेम- हंसो खेलो ओर जीतो की अवधारणा पर आधारित है जो हँसी के साथ साथ बेहतरीन तकनीक और मनोरंजन का संयोजन है। क्रिकेट शो हंसो, खेलो और जीतो इन 3 चीजों के संयोजन से आगे बढ़ेगा और उपयोगकर्ताओं को एंगेजमेंट का बेहतरीन प्लेटफार्म उपलब्ध कराएगा।

अपने नए रोल के बारे में सुनील ग्रोवर ने कहा, "मेरा यह करेक्टर सबसे अलग होगा। मैं समीर, शिल्पा, कपिल और वीरू पाजी जैसे कुछ बेहतरीन कलाकारों और खिलाड़ियों के साथ भारत को हंसाने की कोशिश करूंगा। आप मुझे प्रोफेसर LBW (लल्लू बल्ले वाला) के रूप में शो में देखेंगे, जो स्वयं घोषित क्रिकेट विशेषज्ञ है। जियो खेल को बदलने के लिए जाना जाता है और इस बार बारी क्रिकेट की है। भारत ने पहले कभी हास्य के लेंस से क्रिकेट को नहीं देखा, और इस शो में मैं कमेडी की पिच पर बल्लेबाजी करूंगा।"

लॉन्च में बोलते हुए, पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने कहा, "क्रिकेट एक गंभीर खेल है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि पिच पर कोई मजा नहीं हो सकता। खिलाड़ी चेंजिंग रुम में हंसी मजाक करते ही हैं। जियो धन धना धन के साथ, हम दुनिया को क्रिकेट के इस परिहास-पूर्ण पक्ष को भी दिखाएंगे। मैं आगामी क्रिकेट और हँसी सीजन के लिए उत्सुक हूं" अगली स्लाइड में पढ़ें और जानकारी:

जियो धन धना धन देखने के लिए आपको सिर्फ यह करना होगा:

5 / 5

जियो धन धना धन देखने के लिए आपको सिर्फ यह करना होगा:

1. डाउनलोड MyJio App

2. प्ले का बटन दबाएं

मालूम हो कि MyJio ऐप कम समय में व्यापक आधार बनाने में कामयाब रहा है। यह लगातार 6 महीनों तक, प्ले स्टोर और एप स्टोर (भारत) में सबसे अधिक डाउनलोड किए जाने वाले ऐप्स में से एक रहा है। MyJio प्रत्येक उपयोगकर्ता को एक व्यक्तिगत अनुभव देता है। इसमें मीडिया ऐप्स की एक विस्तृत श्रृंखला है जैसे Jio TV; Jio Cinema; Jio Music औरJio Mags हैं।

ऐप पर पढ़ें