Jio Cashback Offer: reliance jio offers 100 percent cashback on 398 or above recharge - Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ऐसे आपको करा रही है 400 रुपये का फायदा DA Image
13 नबम्बर, 2019|8:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ऐसे आपको करा रही है 400 रुपये का फायदा

Reliance Jio का यह प्लान Jio Phone Monsoon Hungama Offer के तहत आता है। यह एक तरह का कंपनी का स्पेशल

Jio के आने के बाद से ही टेलीकॉम जगत कें लगातार नए-नए प्लान्स आते रहते हैं। इसके अलावा अन्य कंपनियां भी Jio से टक्कर लेने के लिए अपने प्लान्स में बदलाव करती हैं या फिर नए प्लान्स यूजर्स के लिए पेश करती हैं। इसी कड़ी में अब Jio ने एक बार फिर ऐसा प्लान पेश किया है, जो हर Jio यूजर्स को जानना बहुत जरूरी है। इस प्लान से जियो यूजर्स को 400 रुपये का फायदा होगा।

Jio ने अपने कैशबैक ऑफर को एक बार फिर से लेकर आया है। Jio के इस कैशबैक ऑफर का नाम Get more than 100% cashback है। इस कैशबैक ऑफर की मानें तो यूजर्स को 400 रुपये का फायदा मिल रहा है। हालांकि, ये फायदे यूजर्स को कैशबैक के रूप में मिलेगा 

ये भी पढ़ें: IRCTC प्रीमियम स्पेशल ट्रेन: एप-साइट से करा सकते हैं बुकिंग, जानिए इससे जुड़ी खास बातें

Jio cashback offer की मानें तो इसके तहत यूजर्स को 398 या फिर इससे अधिक का रिचार्ज कराना होगा। इस ऑफर की शुरुआत एक अगस्त से हुई है और यह 15  अगस्त तक ऑफर चलेगा। वहीं, बता दें कि ये ऑफर जियो के प्राइम ग्राहकों के लिए एक्सक्लूजिव लाया गया है। 

ऐसे उठा सकते हैं Jio Cashback Offer का फायदा

जियो यूजर्स अगर 398  या फिर उससे अधिक का रिचार्ज कराते हैं तो फिर उन्हें 50-50  रुपये के 8 वाउचर्स दिए जाएंगे। इन वाउचर्स को जोड़ने से ये 400 रुपये होगा। एक बार के रिचार्ज पर आप 50 रुपये के एक वाउचर का इस्तेमाल कर सकेंगे। 

इसके अलावा जियो यूजर्स पेटीएम के जरिए रिचार्ज करते हैं तो फिर उन्हें 50, फोन पे, अमेजॉन पे और मॉबिक्विक के जरिए से 75-75 रुपये के कैशबैक मिलते हैं। इसके अलावा फ्री रिचार्ज की मदद से रिचार्ज कराने पर 100 रुपये का फायदा बतौर कैशबैक यूजर्स को दिया जाता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jio Cashback Offer: reliance jio offers 100 percent cashback on 398 or above recharge