Hindi NewsGadgets Newsjio bsnl and other companies offers unlimited calling and data to their kerala users

इस राज्य के यूजर्स ध्यान दें, JIO समेत ये कंपनियां दे रही हैं फ्री कॉलिंग व डाटा

टेलीकॉम ऑपरेटर्स ने केरल में बाढ़ के कहर के बाद जनता को कुछ सुविधाएं मुफ्त में देने की जानकारी दी है। इनमें कॉलिंग और डाटा सेवा शामिल है। इसके अलावा टेलीफोन बिल भी कुछ दिनों की देरी से जमा कर सकेंगे।...

इस राज्य के यूजर्स ध्यान दें, JIO समेत ये कंपनियां दे रही हैं फ्री कॉलिंग व डाटा
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Fri, 17 Aug 2018 07:48 PM
हमें फॉलो करें

टेलीकॉम ऑपरेटर्स ने केरल में बाढ़ के कहर के बाद जनता को कुछ सुविधाएं मुफ्त में देने की जानकारी दी है। इनमें कॉलिंग और डाटा सेवा शामिल है। इसके अलावा टेलीफोन बिल भी कुछ दिनों की देरी से जमा कर सकेंगे। मालूम हो कि केरल में बाढ़ की वजह से अभी तक 324 लोगों की मौत हो चुकी है।  

टेलीकॉम कंपनी Jio ने एक संदेश में कहा कि इस दुर्भाग्यपूर्ण समय में आपके साथ दृढ़ता से खड़े हैं। आप अपने प्रियजनों के संपर्क में जुड़े रहें, इसके लिए हम आपको 7 दिनों की अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा पैक दे रहे हैं। जियो ने जहां सात दिनों के लिए फ्री सेवा देने का ऐलान किया है। वहीं, BSNL ने भी सप्ताह भर के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और 100 एसएमएस देने की बात की है। इसके अलावा Airtel 30 रुपये का क्रेडिट टॉक टाइम  व एक जीबी डाटा सात दिनों के लिए दे रहा है।

Airtel इसके अलावा पोस्टपेड ग्राहकों के लिए बिल पेमेंट की तारीख को भी आगे बढ़ा दिया है। एक अन्य टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन की बात करें तो प्रीपेड ग्राहकों को 30 रुपये का क्रेडिट दिया जा रहा है। इसके अलावा आइडिया ग्राहक 10 रुपये की कॉलिंग की सेवा उठा सकते हैं।

BSNL के मैनेजिंग डायरेक्टर अनुपम श्रीवास्तव ने बताया कि कंपनी किसी भी नेटवर्क पर रोजाना 20 मिनट की कॉलिंग फ्री दे रही है। वह केरल में अपने ग्राहकों के साथ खड़ी हुई है।

ऐप पर पढ़ें