jio and snapchat launches indias first-ever 10 second creative challenge - जियो और स्नैपचैट ने शुरू किया भारत का पहला 10 सेकेंड क्रिएटिव चैलेंज DA Image
20 फरवरी, 2020|9:55|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जियो और स्नैपचैट ने शुरू किया भारत का पहला 10 सेकेंड क्रिएटिव चैलेंज

jio

जियो और स्नैपचैट 'जियो गॉट टैलेंट' के नाम से एक क्रिएटिव चैलेंज शुरू करने जाने जा रहे हैं जिसके तहत स्नैपचैट के उपभोक्ता अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं और इसमें विजेता को एक अन्य के साथ थाइलैंड में छुट्टियां बिताने का मौका मिलेगा। 


जियो और स्नैपचैट ने 'स्नैपचैट लेंस' शुरू किया है जो उपभोक्ताओं को माइक, हेडफोन और लाइट रिंग का इस्तेमाल करने की सुविधा देते हैं।        
इस चैलेंज में भाग लेने के लिए उपभोक्ता को अधिकतम दस सेकेंड का एक वीडियो रिकॉर्ड करना होगा जिसमें 'जियो गॉट टैलेंट' के तहत स्नैपचैट पर वह अपनी प्रतिभा दिखाएगा। इसके बाद, प्रतिभागी को वीडियो में स्नैपचैट या स्नैपकोड यूजर नेम वीडियो के कैप्शन में डाल कर उसे 'आवर स्टोरी' के नाम से स्नैपचैट पर अपलोड करना होगा जिससे लोग उसे देख सकें। 


सबसे मजेदार और क्रिएटिव कंटेट को जियो की तरफ से पुरस्कार दिये जाएंगे। यह चैलेंज रविवार 26 जनवरी 2020 से मंगलवार चार फरवरी 2020 तक जारी रहेगा। प्रथम पुरस्कार विजेता को एक अन्य के साथ थाईलैंड जाने का टिकट दिया जाएगा। अन्य पुरस्कारों में जियो का रिचार्ज शामिल है। इस बारे में पूरी जानकारी जियो की वेबसाइट पर भी दी गयी है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:jio and snapchat launches indias first-ever 10 second creative challenge