Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़jio airtel and vi affordable prepaid plans with maximum daily data - Tech news hindi

इन प्रीपेड प्लान में रोज मिलेगा सबसे ज्यादा डेटा, कीमत भी कम, तुरंत करें रिचार्ज

कम कीमत में सबसे ज्यादा डेली डेटा वाला प्लान तलाश रहे हैं, तो जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के पास आपके लिए कुछ शानदार ऑप्शन मौजूद हैं। इन प्लान में आपको हर दिन 4जीबी तक डेटा मिलेगा।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 1 March 2023 07:06 AM
हमें फॉलो करें

रिलायंस जियो (Reliance Jio), वोडाफोन-आइडिया (Vi) और एयरटेल (Airtel) यूजर्स को शानदार प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहे हैं। वहीं, अगर आप कम कीमत में डेली सबसे ज्यादा डेटा देने वाले प्लान की तलाश में हैं, तो भी इन कंपनियों के पास ऑप्शन की कमी नहीं है। यहां हम आपको इन तीनों कंपनियों के कुछ किफायती और रोज सबसे ज्यादा डेटा ऑफर करने वाले प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। 500 रुपये से कम के इन प्लान में आपको हर दिन 4जीबी तक डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ कई शानदार अडिशनल बेनिफिट्स मिलेंगे।

वोडाफोन-आइडिया का 475 रुपये वाला प्लान
कंपनी का यह प्लान 28 दिन की सर्विस वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 4जीबी डेटा ऑफर कर रही है। डेली 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। यह प्लान कई शानदार अडिशनल बेनिफिट भी ऑफर करता है। इनमें बिंज ऑल नाइट के अलावा वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स शामिल है। कंपनी का यह प्लान Vi movies & TV ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है। 

रिलायंस जियो का 419 रुपये वाला प्लान
कंपनी का यह प्लान 28 दिन तक चलता है। इसमें आपको हर दिन 3जीबी के हिसाब से टोटल 84जीबी डेटा मिलेगा। प्लान के सब्सक्राइबर देश भर में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इस प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस भेजने की भी सुविधा मिलेगी। जियो का यह प्लान जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसे जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देता है।

एयरटेल का 499 रुपये वाला प्लान
एयरटेल का यह प्लान हर दिन 3जीबी डेटा ऑफर करता है। प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में कई जबर्दस्त अडिशनल बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं। इनमें तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके अलावा प्लान Xstream ऐप का फ्री ऐक्सेस भी देता है। 

(Photo: Freepik)

ऐप पर पढ़ें