Hindi NewsGadgets Newsjio airfiber rs 899 plan offer 100 mbps speed along with 15 ott and free installation - Tech news hindi

₹899 के प्लान में जियो दे रहा 100Mbps स्पीड और 13 OTT, फ्री होगा इंस्टॉलेशन

Jio AirFiber का 899 रुपये का प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान को आप 6 महीने और 12 महीने के लिए खरीद सकते हैं। प्लान में 1000GB डेटा तक 100Mbps तक की स्पीड मिलती है।

₹899 के प्लान में जियो दे रहा 100Mbps स्पीड और 13 OTT, फ्री होगा इंस्टॉलेशन
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 15 Feb 2024 06:17 PM
हमें फॉलो करें

अब आप भी हाई स्पीड इंटरनेट का मजा लेना चाहते हैं तो Jio AirFiber सर्विस आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है। यह जियो की वायरलेस इंटरनेट सर्विस है और भारत के करीब 4000 शहरों में उपलब्ध है। अच्छी बात यह है कि जियो एयरफाइबर के हर प्लान में ग्राहकों को ब्रॉडबैंड के साथ टीवी चैनल्स और ओटीटी सब्सक्रिप्शन फ्री मिलते हैं। इतना ही नहीं, 12 महीने का विकल्प चुनने पर ग्राहकों को FREE इंस्टॉलेशन भी मिलता है। Jio AirFiber में दो तरह के प्लान्स आते हैं- AirFiber और AirFiber Max। आज हम आपको एयरफाइबर कैटेगरी में आने वाले 899 रुपये के प्लान के बारे में बता रहे हैं।

1000GB तक मिलेगी 100Mbps इंटरनेट स्पीड
जियो एयरफाइबर का 899 रुपये का प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान को आप 6 महीने और 12 महीने के लिए खरीद सकते हैं। प्लान में 1000GB डेटा तक 100Mbps तक की स्पीड मिलती है। डेटा कोटा खत्म होने के बाद भी 64kbps की स्पीड पर इंटरनेट यूज किया जा सकता है। ध्यान रहें कि जियो एयरफाइबर के किसी भी प्लान में आपको कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती है। कनेक्शन लेने पर वाई-फाई राउटर, 4K स्मार्ट सेट-टॉप-बॉक्स और रिमोट कंट्रोल मुफ्त मिलता है।

साथ मिलेंगे 13 OTT और 550+ टीवी चैनल
इस प्लान में 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स भी मिलते हैं। जिन्हें साथ मिलने वाले सेट टॉप बॉक्स में देखा जा सकता है। प्लान में 13 ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलते हैं। इन ओटीटी सब्सक्रिप्शन में Disney+ Hotstar, Sony Liv, ZEE5, JioCinema, Sun NXT, Hoichoi, Discovery+, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, DocuBay और EPIC ON शामिल हैं। जैसे कि हम बता चुके हैं, टीवी चैनल्स का आनंद आप साथ मिलने वाले STB के जरिए टीवी पर ले सकते हैं। जबकि ओटीटी को आप लैपटॉप, टीवी, मोबाइल पर भी देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- मात्र ₹8999 में 108MP कैमरे वाला स्मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर ये तीन मॉडल सबसे सस्ते; लिस्ट

(नोट- ऊपर बताए प्लान की कीमत में फिलहाल GST शामिल नहीं किया गया है। याद रहें कि फाइनल बिल GST जुड़ के आएगा। याद रहे कि 12 महीने के लिए प्लान चुनने पर इंस्टॉलेशन FREE हो जाएगा।)

FREE में लगवा सकते हैं Jio AirFiber
बता दें कि Jio AirFiber के सेटअप में एक इनडोर और आउटडोर यूनिट है। आउटडोर यूनिट को घर के बाहर या छत पर लगाया जाता है जबकि इनडोर यूनिट को घर के अंदर लगाया जाता है। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, कंपनी इंस्टॉलेशन के लिए 1000 रुपये चार्ज करती है लेकिन आप इंस्टॉलेशन FREE में करवा सकते हैं, बस इसके लिए आपको एनुअल प्लान का ऑप्शन चुनना होगा। आप एनुअल प्लान को क्रेडिट/डेबिट कार्ड के माध्यम से EMI पर भी ले सकते हैं। याद रहे 6 महीने का ऑप्शन चुनने पर भी इंस्टॉलेशन चार्ज देना होगा। इसके सेटअप में Wi-Fi राउटर, 4K स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स (STB) और वायस-एक्टिव रिमोट भी शामिल है। 

Jio AirFiber कनेक्शन लेने के स्टेप्स
जियो एयरफाइबर सर्विस को WhatsApp से बुक करने के लिए आप 60008-60008 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं। इसके अलावा, कंपनी की ऑफिशियल साइट या नजदीकी स्टोर पर जाकर भी कनेक्शन ले सकते हैं। आपके शहर में सर्विस उपलब्ध है या नहीं, यह जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

ऐप पर पढ़ें