DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Jio ने एक बार फिर से मचाया धमाल, जानकर काफी खुश हो जाएंगे आप!

Jio बीते काफी समय से लगातार सुर्खियों में बना रहता है। अब Jio ने एक बार फिर से टॉप किया है। कंपनी की अक्टूबर महीने में औसत डाउनलोडिंग स्पीड 22.3 एमबीपीएस रही। 

Jio ने एक बार फिर से मचाया धमाल, जानकर काफी खुश हो जाएंगे आप!

Jio बीते काफी समय से लगातार सुर्खियों में बना रहता है। अब Reliance Jio ने एक बार फिर से टॉप किया है। कंपनी की अक्टूबर महीने में औसत डाउनलोडिंग स्पीड 22.3 एमबीपीएस रही। 

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने ट्राई की रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि Idea अपलोड औसत स्पीड के मामले में अव्वल रहा है। रिपोर्ट की मानें तो Jio की देशभर में 4 जी स्पीड Airtel के मुकाबले दोगुनी से अधिक रही है। Airtel की स्पीड 9.5 एमबीपीएस प्रति सेकेंड दर्ज की गई। यह आंकड़े अक्टूबर महीने के हैं। 

ये भी पढ़ें: BSNL ने इस प्लान में किया बदलाव, फायदे जानकर चौंक जाएंगे आप!

वहीं, एक प्राइवेट कंपनी ओपनसिग्नल द्वारा जारी की गई नवंबर के पहले हफ्ते में एक रिपोर्ट में बताया गया है कि एक जून से लेकर 29 अगस्त 2018 तक एयरटेल कंपनी ने सबसे तेज 4 जी डाउनलोड स्पीड के मामले में शीर्ष स्थान हासिल किया है। लेकिन ट्राई के पोर्टल पर जारी रिपोर्ट की मानें तो इस समयसीमा में भी Jio टॉप पर रहा। 

रिपोर्ट में वोडाफोन और आईडिया की स्पीड को अलग-अलग तरीके से लिया गया है। बता दें कि डाउनलोड स्पीड किसी वीडियो को देखने, इंटरनेट ब्राउज करने, ईमेल चेक करने आदि में काफी मददगार साबित होती हैं। वहीं, एक अच्छी अपलोड स्पीड से यूजर्स किसी वीडियो, फोटोज आदि को ईमेल या फिर सोशल मीडिया पर अपलोड कर सकते हैं।  

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy A9: भारत में 20 नवंबर को लॉन्च होगा 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानें कीमत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jio: again tops in average download speed in month of october according to trai report