jio added more than 80 lakh users in february says trai - Jio ने इस महीने जोड़ डाले इतने यूजर्स, जानकर हो जाएंगे हैरान! DA Image
18 नबम्बर, 2019|9:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Jio ने इस महीने जोड़ डाले इतने यूजर्स, जानकर हो जाएंगे हैरान!

Reliance Jio

टेलिकॉम इंडस्ट्री में लॉन्च होने के बाद से ही Jio लगातार नए आयाम गढ़ रहा है। अब एक बार फिर से जियो ने कई अन्य टेलिकॉम ऑपरेटर्स को पीछे छोड़ दिया है। ट्राई की एक रिपोर्ट में सामने आया है कि जियो ने फरवरी महीने में 8.7 मिलियन (80.74 लाख) यूजर्स जोड़ डाले हैं।

TRAI की इस रिपोर्ट में बताया गया है कि Jio ने एयरटेल, वोडाफोन, आईडिया को काफी पीछे छोड़ दिया। फरवरी महीने में एयरटेल ने 40 लाख, वोडाफोन ने तकरीबन 30 लाख तो वहीं, आईडिया ने तकरीबन 40 लाख नए यूजर्स जोड़े हैं। 

इस रिपोर्ट में ट्राई ने मंगलवार को जानकारी दी है यूजर्स मार्केट शेयर के संदर्भ में जियो ने जनवरी में 14.62% से बढ़ते हुए फरवरी में 15.31%  तक पहुंच गया है। वहीं, दिसंबर महीने में जियो का मार्केट शेयर 13.08% और नवंबर महीने में 12.39% था। 

हालांकि, देश में सबसे अधिक यूजर्स के मामले में अभी भी एयरटेल जियो के मुकाबले काफी आगे है। फरवरी के अंत तक एयरटेल के 295.78 मिलियन ग्राहक हैं, तो वहीं जियो के 177.13 मिलियन ग्राहक हैं। इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर वोडाफोन कंपनी है, जिसके पास 202.06 मिलियन ग्राहक हैं। 

ये भी पढ़ें: OnePlus 6 में दिया जाएगा ये धमाकेदार फीचर, CEO ने खुद किया ऐलान

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jio added more than 80 lakh users in february says trai