Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़JIO 399 Plan: offers 100 rs cashback on jio com

JIO का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ इतने रुपये में ही दे रहा है 3 महीनों के लिए 126 GB डाटा

टेलीकॉम ऑपरेटर Jio ने इंडस्ट्री में अपने दो साल पूरे कर लिए हैं। Reliance Jio को 5 सितंबर 2016 में लॉन्च किया गया था। लॉन्चिंग के बाद से ही Jio अपने ग्राहकों के लिए तरह-तरह के ऑफर्स, प्लान्स पेश करता...

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Thu, 13 Sep 2018 09:14 PM
हमें फॉलो करें

टेलीकॉम ऑपरेटर Jio ने इंडस्ट्री में अपने दो साल पूरे कर लिए हैं। Reliance Jio को 5 सितंबर 2016 में लॉन्च किया गया था। लॉन्चिंग के बाद से ही Jio अपने ग्राहकों के लिए तरह-तरह के ऑफर्स, प्लान्स पेश करता रहा है। इसी वजह से पिछले दो सालों में डाटा के दामों में भारी कटौती हुई है और कॉलिंग तकरीबन अनलिमिटेड हो गई है। 

इसी कड़ी में Jio हाल ही में एक ऑफर लेकर आया है। यह ऑफर शानदार तो है ही साथ ही साथ कम कीमत में काफी ज्यादा डाटा दिया जा रहा है। Jio ने 399 रुपये वाले प्लान की कीमत को कम करके महज 299 रुपये कर दी है। 100 रुपये का कैशबैक यूजर्स को दिया जा रहा है। इसके साथ ही इसमें यूजर्स को कुल 126 जीबी डाटा मिलेगा। तीन महीनों तक आने वाले Jio के इस प्लान की कीमत एक महीने में सिर्फ 100 रुपये ही है।

Jio ने जारी एक प्रेस रिलीज में जानकारी दी है यह ऑफर 21 सितंबर तक मान्य रहेगा। वहीं, इसकी शुरुआत 12 सितंबर से हो चुकी है। कंपनी इस प्लान में 100 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दो तरह से दे रही है।

सबसे पहले जियो यूजर्स को कंपनी 50 रुपये का डिस्काउंट देगी। इसके बाद फोन पे एप से पेमेंट करने के बाद यूजर्स को 50 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक दिया जाएगा। इस तरह से कुल कैशबैक 100 रुपये का हो जाएगा। ग्राहक को इसके लिए माय जियो एप का इस्तेमाल करते हुए फोन पे के जरिए से पेमेंट करना होगा।

ऐप पर पढ़ें