Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Jabra Elite 4 Active true wireless earbuds with active noise cancellation and 28 hours battery launched in India - Tech news hindi

लॉन्च हुए 30 घंटे बिना रुके चलने वाले गदर Earbuds! स्वेटप्रूफ डिजाइन सहित कई कमाल की खूबियों से लैस

Jabra Elite 4 एक्टिव ट्रू वायरलेस ईयरबड्स अब भारत में लॉन्च हो गए हैं। जबरा एलीट 4 एक्टिव स्वेटप्रूफ डिजाइन और बिल्ट-इन एलेक्सा सपोर्ट के साथ आए हैं। ईयरबड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन के साथ आते हैं और एक...

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Tue, 4 Jan 2022 03:59 PM
हमें फॉलो करें

Jabra Elite 4 एक्टिव ट्रू वायरलेस ईयरबड्स अब भारत में लॉन्च हो गए हैं। जबरा एलीट 4 एक्टिव स्वेटप्रूफ डिजाइन और बिल्ट-इन एलेक्सा सपोर्ट के साथ आए हैं। ईयरबड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन के साथ आते हैं और एक इमर्सिव साउंड अनुभव प्रदान करने का वादा करते हैं। डिवाइस में 4-माइक्रोफोन तकनीक है। वनप्लस बड्स प्रो को 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है और यह भी एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन के साथ आता है। ट्रू वायरलेस ईयरबड्स डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ आते हैं और यह चार्जिंग केस के साथ कुल 38 घंटे का बैटरी बैकअप देने का दावा करते हैं।

 

Jabra Elite 4 कीमत 
जबरा एलीट 4 एक्टिव की 10,999 रुपये रखी गई है और यह नेवी, ब्लैक और लाइट मिंट कलर ऑप्शन में आते हैं। ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को Amazon, Flipkart, Croma, Reliance और Jabra रिटेलर्स से खरीदा जा सकता है। इस कीमत पर Jabra Elite 4 Active का मुकाबला OnePlus Buds Pro से होगा।

 

 Jabra Elite 4 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
Jabra Elite 4 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में एर्गोनोमिक डिज़ाइन और सिक्योर एक्टिव फिट है। कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स वर्कआउट सेशन के लिए बहुत ही बढ़िया हैं। ईयरबड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन और एडजस्टेबल हर्ट ट्रौ फीचर के साथ आते हैं। हार्टथ्रू फीचर यूजर्स को संगीत सुनने या कॉल लेने में सक्षम बनाता है।

Jabra के नए ईयरबड्स चार बिल्ट-इन माइक्रोफोन के साथ आते हैं जो हवा के शोर से अतिरिक्त सुरक्षा के लिए एक विशेष मेश डिज़ाइन द्वारा संरक्षित हैं। Jabra Elite 4 6mm ड्राइवर यूनिट से लैस है। जबरा साउंड+ कनेक्टेड ऐप का उपयोग करके ईयरबड्स को कंट्रोल किया जा सकता है। डिवाइस IP57 रेटिंग के साथ आता है जो ईयरबड्स को धूल और पानी प्रतिरोधी बनाता है।

 

ट्रू वायरलेस ईयरबड्स बिल्ट-इन एलेक्सा सपोर्ट और गूगल फास्ट पेयर फंक्शनलिटी के साथ आते हैं। यह डिवाइस मोनो मोड के साथ भी आता है जो यूजर्स को एक ईयरबड से गाने सुनने में सक्षम बनाता है। कंपनी का दावा है कि Jabra Elite 4 चार्जिंग केस के साथ कुल 30 घंटे तक का बैटरी बैकअप दे सकती है। डिवाइस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आता है और 10 मिनट की चार्जिंग के साथ डिवाइस 1 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देने का दावा करता है।

ऐप पर पढ़ें