फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सप्रीमियम लुक और बड़ी स्क्रीन के साथ आ रहा itel का सस्ता फोन, इतनी हो सकती है कीमत

प्रीमियम लुक और बड़ी स्क्रीन के साथ आ रहा itel का सस्ता फोन, इतनी हो सकती है कीमत

फेस्टिव सीजन के दौरान दो धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद itel अब एक और नया हैंडसेट लाने की तैयारी में है। यह नया स्मार्टफोन एक्स्ट्रा-लार्ज स्क्रीन और ज्यादा पावरफुल बैटरी के साथ आ सकता है। आईटेल...

प्रीमियम लुक और बड़ी स्क्रीन के साथ आ रहा itel का सस्ता फोन, इतनी हो सकती है कीमत
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 06 Jan 2021 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

फेस्टिव सीजन के दौरान दो धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद itel अब एक और नया हैंडसेट लाने की तैयारी में है। यह नया स्मार्टफोन एक्स्ट्रा-लार्ज स्क्रीन और ज्यादा पावरफुल बैटरी के साथ आ सकता है। आईटेल का यह स्मार्टफोन उन कंज्यूमर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर करेगा, जो कि बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस के साथ हाई-परफॉर्मेंस स्मार्टफोन चाहते हैं। स्मार्टफोन की कीमत 7,000 रुपये से कम होने वाली है। कंपनी ने अभी तक भी इसकी आधिकारिक लॉन्चिंग डेट के बारे में नहीं बताया है, लेकिन माना जा रहा है कि इसे जनवरी महीने में ही बाजार में लाया जाएगा।

कुछ ऐसे हो सकते हैं इसके फीचर्स

अगर फीचर्स की बात करें तो आइटेल का यह नया स्मार्टफोन, एक्स्ट्रा-लार्ज HD+ वॉटरड्राप डिस्प्ले, प्रीमियम आईडी, बड़ी बैटरी, ट्रिपल कैमरा, ड्यूल सिक्योरटी जैसे फीचर्स के साथ आने वाला है। न्यू नार्मल के इस दौर में आइटेल का यह नया फोन यूजर्स की सभी डिजिटल और एंटरटेनमेंट वाली फैसिलिटी देने वाला होगा। उम्मीद है कि यह नया हैंडसेट टियर-2 या उससे नीचे के मार्केट के यूजर्स को टारगेट करते हुए लॉन्च किया जा रहा है।

 

ये भी पढ़ें:- 1000GB फ्री डेटा के साथ 20% ज्यादा डेटा, साल भर चलने वाले प्लान पर खास ऑफर

 

अपने लो-बजट स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती है itel

आइटेल ने साल 2020 में अंडर ₹6000 वाली कैटेगरी वाले स्मार्टफोन्स में 6 करोड़ से ज्यादा का यूजर्स बेस तैयार किया है। साथ ही ग्राहकों में पसंदीदा ब्रांड बनने का मुकाम भी हासिल किया है। बता दें, आइटेल को अपने लो बजट स्मार्टफोन्स की वजह से जाना जाता है। कुछ दिनों पहले इसने अपनी ए-सीरीज में आइटेल ए25 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इसकी कीमत 3,999 रुपये थी।

 

ये भी पढ़ें:- रिलायंस जियो और एयरटेल से आगे रही वोडाफोन-आइडिया, जानें डीटेल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें