Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़iQOO Z9 India launch officially teased with price and specification leaked - Tech news hindi

44W फास्ट चार्जिंग, दमदार कैमरा-प्रोसेसर के साथ आ रहा IQOO का नया 5G फोन, सामने आई कीमत

स्मार्टफोन ब्रांड iQOO, जल्द iQOO Z9 5G को पेश करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने अपकमिंग स्मार्टफोन को टीज करना शुरू कर दिया है और iQOO Z9 के फीचर्स और कीमत का खुलासा कर दिया है।

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 20 Feb 2024 06:38 PM
हमें फॉलो करें

स्मार्टफोन ब्रांड iQOO, जल्द iQOO Z9 5G को पेश करने की तैयारी कर रहा है, हालांकि सटीक लॉन्च की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन कंपनी ने अपकमिंग स्मार्टफोन को टीज करना शुरू कर दिया है और iQOO Z9 के फीचर्स और कीमत का खुलासा कर दिया है। इस 5G स्मार्टफोन की कीमत के साथ लॉन्च टाइमलाइन भी ऑनलाइन सामने आई है, जिससे पता चलता है कि iQOO Z9 मिड-रेंज सेगमेंट में जल्द ही देश में लॉन्च किया जा सकता है।

 

iQOO Z9 की लॉन्च डिटेल्स
लॉन्च की तारीख का खुलासा किए बिना, iQOO ने पुष्टि की है कि iQOO Z9 जल्द ही भारत में पेश होगा। एक टीज़र इमेज में फोन के मुख्य कैमरे के साथ इसके ड्यूल रियर कैमरे का पता भी चलता है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर फोन के कैमरा सेटअप के लिए OIS के साथ Sony IMX882 सेंसर के उपयोग की पुष्टि की है।

 

 

iQOO ने घोषणा की है कि यह फोन अपने सेगमेंट में मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 SoC द्वारा संचालित होने वाला पहला फोन होगा। iQOO ने यह भी साझा किया कि फोन ने AnTuTu 10 बेंचमार्क पर 734,000 अंक का स्कोर मिला है।

 

भारत में iQOO Z9 की कीमत (लीक)
91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, iQOO Z9 5G फोन भारत में 25,000 रुपये के बजट में लॉन्च हो सकता है। स्मार्टफोन के अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट में आने की भी उम्मीद है, जिनकी कीमत अलग-अलग होगी। रिपोर्ट से पता चलता है कि iQOO इस फोन को मार्च की शुरुआत में भारत में लॉन्च कर सकता है।

 

iQOO Z9 के स्पेसिफिकेशन (लीक)
डिस्प्ले: iQOO Z9 में 120Hz रिफ्रेश रेट, 1800 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है।
चिपसेट: Z9 मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 SoC से लैस होगा, जिसमें एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है।
रियर कैमरे: आगामी स्मार्टफोन में सेकेंडरी सेंसर के साथ 50MP Sony IMX882 OIS मुख्य कैमरा होगा।
रैम: फोन 8GB तक रैम की पेशकश करेगा।
चार्जिंग: फोन संभवतः 44W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आएगा।

 

ऐप पर पढ़ें