DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › लॉन्च से पहले लीक हुई iQOO Z5 की कीमत, मिड बजट रेंज के स्मार्टफोन्स को देगा टक्कर
गैजेट्स

लॉन्च से पहले लीक हुई iQOO Z5 की कीमत, मिड बजट रेंज के स्मार्टफोन्स को देगा टक्कर

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Published By: Himani Gupta
Sat, 18 Sep 2021 08:54 AM
लॉन्च से पहले लीक हुई iQOO Z5 की कीमत, मिड बजट रेंज के स्मार्टफोन्स को देगा टक्कर

वीवो का सब-ब्रांड iQOO इसी महीने भारत और चीन में iQOO Z5 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ये कन्फर्म कर चुकी है कि चीन में फोन 23 सितंबर पेश करेगी। वहीं भारत के लिए भी कयास हैं की फोन सितंबर महीने के अंत तक दस्तक दे देगा। अब, एक ताजा जानकारी फोन की भारतीय कीमत का सुझाव देती है और इसकी उपलब्धता पर प्रकाश डालती है। आइए जानते हैं इस फोन की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी सभी डिटेल्स: 

 

ये भी पढ़ें:- आपके Aadhaar से चल रहे हैं कितने मोबाइल नंबर फटाफट कर लें चेक, वरना फंस जाएंगे बड़ी मुसीबत में

 

iQOO Z5 की कीमत 
GSMArena के अनुसार, भारत में iQOO Z5 की कीमत ₹30,000 (~$410) से कम होगी। हैंडसेट iQOO Z3 का सक्सेसर होगा, जिसे चीन में मार्च में और वैश्विक स्तर पर जून में पेश किया गया था। इसी रिपोर्ट से ये भी साफ़ होता है कि फोन भारत में सितंबर के अंत तक लॉन्च होगा। अगर आप इस बात से अनजान थे, तो फोन 23 सितंबर को चीन में लॉन्च होने वाला है।

 

iQOO Z5 के संभावित स्पेसिफिकेशंस 
iQOO Z5 में क्वालकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 778 SoC को शामिल करने की पुष्टि की गई है जो कि 5G मॉडेम के साथ आता है। फोन तेज एलपीडीडीआर5 रैम और यूएफएस 3.1 स्टोरेज देगा। स्मार्टफोन में LCD डिस्प्ले के बजाय 120Hz रिफ्रेश रेट वाला AMOLED पैनल हो सकता है। 

 

ये भी पढ़ें:- Jio, Airtel, Vi के 100 रुपये से कम के प्लान, पाएं भर-भर के डेटा, फ्री कॉलिंग और गज़ब के फायदे

 

वहीं iQOO Z5 का प्रो वैरिएंट हाल ही में Google Play कंसोल पर मॉडल नंबर V2148A के साथ दिखाई दिया। Play कंसोल लिस्टिंग ने सुझाव दिया कि फोन में फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) डिस्प्ले हो सकता है और यह एंड्रॉयड 11 पर चलता है। IQoo Z5 Pro में डुअल स्टीरियो स्पीकर, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 44W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी होने का भी अनुमान है। इसके अलावा, iQoo Z5 Pro में 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने का अनुमान है। 
 

संबंधित खबरें