फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्स8.8 इंच का जबर्दस्त Tablet ला रहा iQOO, जल्द होगा लॉन्च; देखें डिटेल

8.8 इंच का जबर्दस्त Tablet ला रहा iQOO, जल्द होगा लॉन्च; देखें डिटेल

स्मार्टफोन के बाद लगता है कि iQOO अब टैबलेट सेगमेंट में धमाल मचाने की तैयार कर रहा है। ऐसी खबरें हैं कि ब्रांड iQOO Pad tablet के सक्सेसर एडिशन पर भी काम कर रहा है। क्या होगा खास, डिटेल में जानिए

8.8 इंच का जबर्दस्त Tablet ला रहा iQOO, जल्द होगा लॉन्च; देखें डिटेल
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 11:58 AM
ऐप पर पढ़ें

स्मार्टफोन के बाद लगता है कि iQOO अब टैबलेट सेगमेंट में धमाल मचाने की तैयार कर रहा है। ऐसी खबरें हैं कि ब्रांड iQOO Pad tablet के सक्सेसर एडिशन पर भी काम कर रहा है, जिसकी घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी। अब, एक नए लीक में दावा किया गया है कि ब्रांड एक छोटे साइज के iQOO tablet पर भी काम चल रहा है। बता दें कि iQOO ने हाल ही में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप के साथ iQOO 12 और iQOO 12 Pro फ्लैगशिप फोन लॉन्च किए हैं। ब्रांड ने यह भी पुष्टि की है कि वह इस साल दिसंबर में iQOO Neo 9 सीरीज की घोषणा करेगा। चलिए जानते हैं अपकमिंग टैब में हमें क्या -क्या खास देखने को मिल सकता है।

iQOO ला रहा 8.8 इंच का टैबलेट
एक नए वीबो पोस्ट में, टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने 8.8 इंच के स्क्रीन साइज के साथ एक परफॉर्मेंस-ड्रिवन iQOO टैबलेट के डेवलपमेंट में होने का खुलासा किया है। हालांकि, उन्होंने डिवाइस का नाम नहीं बताया है। बता दें कि, हाल ही में इसी टिप्स्टर द्वारा यह भी खुलासा किया गया था कि ब्रांड एक डाइमेंसिटी 9300-पावर्ड टैबलेट पर भी काम कर रहा है, जिस पर iQOO Pad 2 ब्रांडिंग हो सकती है। इसलिए, ऐसी संभावना है कि 8.8-इंच iQOO टैबलेट को iQOO Pad Air या SE कहा जा सकता है।

कब लॉन्च होगा नया iQOO टैबलेट?
टिप्स्टर ने यह भी खुलासा किया कि 2024 की दूसरी तिमाही में Vivo Pad 3 के बाद 8.8-इंच iQOO टैबलेट की घोषणा की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अप्रैल 2024 में वीवो पैड 3 टैबलेट और वीवो एक्स फोल्ड 3 सीरीज के फोल्डेबल फोन लॉन्च होने की उम्मीद है। इसलिए, ऐसा लगता है कि कथित iQOO Pad Air अप्रैल या मई 2024 में आ सकता है। फिलहाल, iQOO पैड एयर के बारे में कोई अन्य जानकारी सामने नहीं आई है। 

दिसंबर में आ रहे हैं इतने सारे iQOO प्रोडक्ट
iQOO के लिए अपकमिंग दिसंबर इवेंटफुल रहेगा, जिसमें किसी तारीख पर iQOO Neo 9 और Neo 9 Pro को पेश करने की योजना है। इसके अलावा, स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 पर चलने वाला मोस्ट-अवेटेड iQOO 12 5G, 12 दिसंबर को अपना ऑफिशियल डेब्यू करेगा। उम्मीद है कि iQOO 12 न केवल अपने घरेलू बाजार में बल्कि विभिन्न अन्य एशियाई बाजारों में भी अपनी शुरुआत करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें