Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़iqoo pad air tablet and iqoo tws 2 earbuds launched silently check price and all details - Tech news hindi

11.5 इंच का टैबलेट और दमदार साउंड वाला ईयरबड्स लाया iQOO, देखें कीमत और खासियत

iQOO ने अपने दमदार टैबलेट और ईयरबड्स को चुपके से लॉन्च कर दिया है। हम बात कर रहे हैं iQOO Pad Air और iQOO TWS 2 की। ब्रांड ने इन दोनों प्रोडक्ट को फिलहाल चीन में लॉन्च किया है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 12:18 PM
हमें फॉलो करें

iQOO ने अपने दमदार टैबलेट और ईयरबड्स को चुपके से लॉन्च कर दिया है। हम बात कर रहे हैं iQOO Pad Air और iQOO TWS 2 की। ब्रांड ने इन दोनों प्रोडक्ट को फिलहाल चीन में लॉन्च किया है। दोनों डिवाइस अब प्री-ऑर्डर के लिए लिस्टेड हैं और 1 मार्च को इनकी बिक्री शुरू होगी। कितनी है कीमत और क्या है खास, चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ...

ब्रांड ने अभी तक iQOO Pad Air और iQOO TWS 2 के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है। ऐसा लगता है कि टैबलेट पिछले साल के वीवो पैड एयर के रीब्रांडेड वर्जन के अलावा कुछ नहीं है। टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, iQOO TWS 2 को Vivo TWS 4 के रूप में रीब्रांड किया जाएगा।

iQOO Pad Air की खासियत
आईकू पैड एयर में 11.5 इंच का IPS LCD पैनल है जो 1840x2800 पिक्सेल का रिजॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट, 8GB रैम और 44W फास्ट चार्जिंग के साथ 8500mAh की बैटरी से लैस है। हालांकि इसमें UFS 3.1 स्टोरेज है, iQOO Pad Air के स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसमें 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा है।

फिलहाल नए टैबलेट की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। तस्वीरों से पता चलता है कि इसे ब्लैक और ब्लू कलर में लॉन्च किया जाएगा।

iQOO TWS 2 की खासियत
DCS ने कहा कि iQOO TWS 2 हाई-फाई लेवल की साउंड क्वालिटी प्रदान करेगा और ऑडियो प्रोसेसिंग के लिए स्नैपड्रैगन S3 जेन 2 चिप की सुविधा देगा। शोर को कमी के लिए, यह 55dB नॉइज रिडक्शन कैपेबिलिटी को 5000Hz अल्ट्रा-वाइडबैंड नॉइज रिडक्शन और एआई एंटी-विंड  नॉइज तकनीक को कंबाइन करता है। यह गेमिंग के लिए 44ms लो लेटेंसी मोड को सपोर्ट करेगा।

ऑफिशियल तस्वीरों के अनुसार, पैड एयर दो कलर ऑप्शन व्हाइट और ब्लैक-येलो डुअल टोन में आएगा। ईयरबड्स की कीमत भी फिलहाल सामने नहीं आई है। यह अनुमान लगाया गया है कि Vivo TWS 4 का रीब्रांडेड वर्जन है।

ऐप पर पढ़ें