Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़iqoo neo5 now also available in 512gb internal storage - Tech news hindi

512GB स्टोरेज वेरियंट में भी आया iQOO का यह दमदार फोन, मिलेगी 12GB रैम

iQOO ने इसी साल चीन में Neo5 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। चीन में लॉन्च होने के कुछ दिन बाद कंपनी ने इसी हैंडसेट को भारत में iQOO 7 के नाम से लॉन्च किया था। लॉन्च के वक्त कंपनी इस फोन के टॉप-वेरियंट...

512GB स्टोरेज वेरियंट में भी आया iQOO का यह दमदार फोन, मिलेगी 12GB रैम
Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 22 Oct 2021 11:44 AM
हमें फॉलो करें

iQOO ने इसी साल चीन में Neo5 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। चीन में लॉन्च होने के कुछ दिन बाद कंपनी ने इसी हैंडसेट को भारत में iQOO 7 के नाम से लॉन्च किया था। लॉन्च के वक्त कंपनी इस फोन के टॉप-वेरियंट में 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज दे रही थी। अब कंपनी ने चीन में इसी स्मार्टफोन के नए वेरियंट को लॉन्च किया है। फोन के नए वेरियंट में 512जीबी की इंटरनल मेमरी मिलती है। 

फोन का 512जीबी वाला वेरियंट 12जीबी रैम से लैस है। फोन दो कलर ऑप्शन नाइट शैडो ब्लैक और क्लाउड शैडो ब्लू में पेश किया गया है। फोन की कीमत चीन में 3,399 युआन (करीब 37,700 रुपये) है और इसकी सेल चीन में एक नवंबर से शुरू होने वाली है। 

iQOO Neo5 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
यह फोन 12जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट ऑफर कर रही है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड OriginOS 1.0 पर काम करता है।

यह भी पढ़ें: कंफर्म! नवंबर में लॉन्च होगा OPPO का फोल्डेबल फोन, सामने आई बैटरी-कैमरा-प्रोसेसर की डिटेल

फोन में कंपनी 6.62 इंच का AMOLED फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। 

सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4400mAh की बैटरी दी गई है, जो 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

ऐप पर पढ़ें