Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़iQOO Neo 9 Pro to launch in India today check Expected price and 6 cool features - Tech news hindi

Oneplus 12R की छुट्टी करने आज आ रहा iQOO का नया पावरफुल फोन, 120W चार्जिंग और सुपर चिपसेट होगा

महीनों से चल रही अफवाहों के बाद iQOO आज भारत में अपना प्रीमियम मिड-रेंज iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। iQOO का ये स्मार्टफोन वनप्लस 12आर को कड़ी टक्कर देगा, जानिए फोन की कीमत-फीचर्स:

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 22 Feb 2024 09:36 AM
हमें फॉलो करें

महीनों से चल रही अफवाहों के बाद iQOO आज भारत में अपना प्रीमियम मिड-रेंज iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। iQOO का ये स्मार्टफोन वनप्लस 12आर को कड़ी टक्कर देगा, क्योंकि ये फोन उससे कम कीमत में उसके जैसे फीचर्स ऑफर करने वाला है।

iQOO Neo 9 Pro की कीमत (संभावित)
टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा लीक के अनुसार, iQOO Neo 9 Pro के 8GB रैम/256GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत ₹37,999 होगी और ₹3,000 बैंक छूट के साथ, इसकी कीमत कम भी हो जाएगी। जिसके बाद ग्राहक स्मार्टफोन को ₹34,999 में खरीद पाएंगे।

 

 

iQOO Neo 9 Pro का लॉन्च कहां देखें?
iQOO Neo 9 Pro लॉन्च इवेंट आज दोपहर 12 बजे शुरू होगा और इसे iQOO इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकता है। 

 

iQOO Neo 9 Pro के स्पेसिफिकेशन (संभावित)
भारत में लॉन्च से पहले, iQOO ने पहले ही अपने अपकमिंग प्रीमियम मिड-रेंज स्मार्टफोन के कई प्रमुख स्पेसिफिकेशन की पुष्टि कर दी है, जिसमें कैमरा, प्रोसेसर और अन्य डिटेल्स शामिल हैं। यह पुष्टि की गई है कि स्मार्टफोन बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए Q1 सुपरकंप्यूटिंग चिपसेट के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित होगा। प्रीमियम मिड-रेंज स्मार्टफोन में OIS के साथ 50MP IMX 920 प्राइमरी सेंसर और 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा भी होगा।

iQOO ने हाल ही में यह भी पुष्टि की है कि वह वनप्लस 12R के समान, अपकमिंग iQOO Neo 9 Pro के लिए 3 साल का OS अपडेट और 4 साल का सुरक्षा पैच पेश करेगा। iQOO Neo 9 Pro के अमेज़न लैंडिंग पेज से पता चला है कि डिवाइस में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,160mAh की बैटरी होगी। 

 

ऐप पर पढ़ें