फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सकमाल की बैटरी और कैमरा के साथ तहलका मचाने आ रहा iQOO का नया स्मार्टफोन, सभी स्पेक्स Leak

कमाल की बैटरी और कैमरा के साथ तहलका मचाने आ रहा iQOO का नया स्मार्टफोन, सभी स्पेक्स Leak

iQOO Neo 9 सीरीज स्मार्टफोन के अपकमिंग लॉन्च के लिए टीज़र शेयर कर रहा है। Neo 9 सीरीज में iQOO Neo 9 और iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन शामिल हैं। इस फोन में कई दमदार फीचर्स आपको देखने को मिलेंगे:

कमाल की बैटरी और कैमरा के साथ तहलका मचाने आ रहा iQOO का नया स्मार्टफोन, सभी स्पेक्स Leak
Himani Guptaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Dec 2023 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

iQOO Neo 9 सीरीज स्मार्टफोन के अपकमिंग लॉन्च के लिए टीज़र शेयर कर रहा है। Neo 9 सीरीज में iQOO Neo 9 और iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन शामिल हैं। कंपनी ने हाल ही में पुष्टि की है कि स्मार्टफोन दिसंबर में चीन में लॉन्च होंगे। अपकमिंग नियो 9 सीरीज़ के स्मार्टफोन चीन में वर्ष 2023 के लिए ब्रांड का आखिरी लॉन्च होने की उम्मीद है।

हाल ही में 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन देखा है। 3C सर्टिफिकेशन से नियो 9 प्रो स्मार्टफोन की फास्ट चार्जिंग और मॉडल नंबर का पता चलता है। अब एक विश्वसनीय टिपस्टर योगेश बरार ने अपकमिंग नियो 9 प्रो स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा किया है।

 

10,000 रुपये सस्ता मिल रहा Redmi का ये 5G फोन, पहली सेल में हुआ था Out of Stock

 

iQOO Neo 9 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन
योगेश बरार ने एक्स पर एक नई पोस्ट में लिखा है कि iQOO Neo 9 में 6.78-इंच OLED डिस्प्ले होगा। पिछले iQOO Neo 8 Pro स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ समान 6.78-इंच OLED डिस्प्ले था। लेकिन इस बार बरार के लीक के अनुसार iQOO डिवाइस को हाई 144Hz रिफ्रेश रेट पैनल से लैस करेगा।हुड के तहत, डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंशन 9300 चिपसेट से लैस होगा। स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर आधारित ओरिजिन ओएस 4 पर चलेगा। iQOO ने अभी तक स्मार्टफोन के ग्लोबल लॉन्च की पुष्टि नहीं की है। 

 

iQOO Neo 9 में Q1 सुपरकंप्यूटिंग चिपसेट भी शामिल होगा। Q1 सुपरकंप्यूटिंग चिपसेट डिवाइस को बेहतर गेमिंग प्रदर्शन हासिल करने में मदद करेगा। डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और आईआर ब्लास्टर से लैस होगा। टिपस्टर ने खुलासा किया कि iQOO डिवाइस को ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50MP Sony IMX 920 कैमरा और सेकेंडरी 50MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस से लैस कर सकता है, जो सैमसंग सेंसर का उपयोग करेगा। स्मार्टफोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी होगी जो 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करेगी। 

 

iQOO द्वारा साझा किए गए टीज़र से पुष्टि होती है कि डिवाइस ड्यूल कलर के रियर पैनल में लॉन्च होगा। दाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर देखे जा सकते हैं। फोन में नीचे की तरफ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल, प्राइमरी माइक्रोफोन और सिम कार्ड ट्रे देखी जा सकती है।

 

पैसे बचाने का मौका: Realme के बेस्टसेलर फोन्स पर पाएं तगड़ा डिस्काउंट, 10 दिसंबर तक है मौका

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें