DA Image
7 अप्रैल, 2020|5:57|IST

अगली स्टोरी

भारत में मंगलवार को लॉन्च होगा ये 5जी फोन, जानें लीक फुल स्पेसिफिकेशन

vivo iqoo 3

वीवो का ब्रैंड आईक्यू (iQOO) भारत में 25 जनवरी को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जो एक 5जी फोन होगा। इस फोन को कंपनी की तरफ से काफी समय से टीज भी किया जा रहा है। अब इस फोन से जुड़ी लगभग सभी स्पेसिफिकेशन हो गई हैं। 

पढ़ेंः Xiaomi लेकर आया 1,500 रुपये से कम का ये डिवाइस 

भारत में मंगलवार को लॉन्च होने वाला यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट से लैस होगा। इस फोन कि इमेज भी चीनी सोशल मीडिया Weibo पर देखी जा चुकी है। बताते चलें कि भारत में आईक्यू का 4जी वर्जन भी लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में iQOO 3 के 4G वर्जन की कीमत 35,000 रुपये के आसपास हो सकती है, वहीं इस फोन का 5G कनेक्टिविटी वाला वेरियंट करीब 40,000 रुपये के आसपास कीमत हो सकती है। 

पढ़ेंः Oppo Find X2 अब 6 मार्च को होगा लॉन्च 

लीड फोटो के मुताबिक, इस फोन के बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। वहीं, डिस्प्ले पर सेल्फी के लिए होल-पंच डिजाइन दिया गया है और सेल्फी कैमरा कट-आउट स्क्रीन के टॉप राइट साइड में मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 'पोलर व्यू डिस्प्ले' सुपर AMOLED पैनल के साथ दिया जाएगा। 

पढ़ेंः Samsung Galaxy Z Flip फोल्डेबल फोन भारत में लॉन्च, 21 फरवरी से प्री-बुकिंग

कैसा होगा कैमरा सेटअप 
आईक्यू 3 में मौजूद कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। साथ ही इसमें इंटीग्रेटेड एआई आई-ट्रैकिंग टेक भी दिया जाएगा। इसमें लंबे बैकअप के लिए 4,400एमएएच की बैटरी मिल सकती है, जो 55वाट सुपर फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ मिलेगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:iQoo 3 5g specification leak ahead of launch