फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सजबर्दस्त डील! ₹28 हजार से कम में मिल रहा यह धांसू iPhone, पिछले साल हुआ था लॉन्च

जबर्दस्त डील! ₹28 हजार से कम में मिल रहा यह धांसू iPhone, पिछले साल हुआ था लॉन्च

फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग बचत सेल का आज आखिरी दिन है। इस सेल में कई कंपनियों के बेहतरीन और शानदार फीचर वाले स्मार्टफोन्स को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। वहीं, अगर आप अपने लिए एक iPhone लेने...

जबर्दस्त डील! ₹28 हजार से कम में मिल रहा यह धांसू iPhone, पिछले साल हुआ था लॉन्च
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 06 Dec 2021 05:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग बचत सेल का आज आखिरी दिन है। इस सेल में कई कंपनियों के बेहतरीन और शानदार फीचर वाले स्मार्टफोन्स को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। वहीं, अगर आप अपने लिए एक iPhone लेने की सोच रहे हैं, तो भी आपके लिए आज शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट की इस सेल में आप पिछले साल लॉन्च हुए iPhone SE (2020) के 64जीबी वाले वेरियंट को 27,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, सेल में इसके 128जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत घटकर 32,999 रुपये हो गई है। 

बात अगर फोन के 256जीबी वाले वेरियंट की करें, तो डिस्काउंट के बाद आज यह 42,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदने पर आपको 16,050 रुपये तक का और फायदा हो सकता है। इसके अलावा फोन खरीदते वक्त अगर आप कैनरा बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा। खास बात है कि सेल में ऐपल का हैंडसेट खरीदने वाले यूजर्स को 499 रुपये की कीमत में आने वाला डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। 

iPhone SE (2020) के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 750x1334 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 4.7 इंच का IPS LCD डिस्प्ले ऑफर कर रही है। प्रोसेसर के तौर पर ऐपल के इस फोन में A13 बायॉनिक चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में आपको ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। यह कैमरा 60fps पर 4K वीडियो भी रिकॉर्ड कर लेता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। 

यह भी पढ़ें: Samsung लाई बेहद सस्ता Galaxy A03 Core स्मार्टफोन, कीमत 8 हजार से भी कम, जानें फीचर्स

फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला यह फोन IP67 रेटिंग के साथ आता है, जो इसे डस्ट और वॉटर रजिस्टेंट बनाती है। फोन में आपको वायरलेस चार्जिंग का भी फीचर मिलेगा। ऐपल के इस फोन में 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी नहीं दी गई है। एक फिजिकल होम बटन के साथ आने वाला यह कंपनी का आखिरी आईफोन था। आईफोन SE 2020 ब्लैक, वाइड और रेड कलर ऑप्शन में आता है। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio ने फिर दिया झटका, 520 रुपये तक महंगे हुए ये पॉप्युलर प्रीपेड प्लान

epaper