फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सiPhone 15 Pro Max में मिलेगा सोनी का जबर्दस्त कैमरा लेंस, मिलेगा शानदार फोटोग्राफी एक्सपीरियंस

iPhone 15 Pro Max में मिलेगा सोनी का जबर्दस्त कैमरा लेंस, मिलेगा शानदार फोटोग्राफी एक्सपीरियंस

आईफोन 15 प्रो मैक्स में कंपनी सोनी का शानदार कैमरा लेंस ऑफर करने वाली है। बड़े साइज का यह लेंस शानदार फोटो आउटपुट देगा। इसके अलावा फोन में 6x पेरिस्कोप जूम वाला लेंस भी ऑफर किया जा सकता है।

iPhone 15 Pro Max में मिलेगा सोनी का जबर्दस्त कैमरा लेंस, मिलेगा शानदार फोटोग्राफी एक्सपीरियंस
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 24 Apr 2023 03:21 PM
ऐप पर पढ़ें

iPhone 15 सीरीज के स्मार्टफोन इसी साल मार्केट में लॉन्च होंगे। इस सीरीज में कंपनी चार नए आईफोन ला सकती है। सीरीज में प्रो नाम के दो डिवाइस आएंगे। इनका नाम आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स हो सकता है। आईफोन 15 प्रो मैक्स मार्केट में 15 अल्ट्रा के नाम से भी लॉन्च हो सकता है। फोन के ऑफिशियल मॉनिकर के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। हालांकि, इसी बीच आई एक नई लीक में आईफोन 15 प्रो मैक्स के खास कैमरा डीटेल लीक हो गए हैं।

मिलेगा सोनी का शानदार सेंसर
टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने दावा किया है आईफोन 15 प्रो मैक्स में ऑफर किया जाने वाला सेंसर अब तक आए आईफोन्स में सबसे बड़ा होगा। बताया जा रहा है कि ऐपल आईफोन 15 सीरीज के टॉप एंड वेरिएंट में Sony IMX903 सेंसर दे सकती है। टिपस्टर के अनुसार इस सेंसर का साइज 1/1.14 इंच का हो सकता है। बड़ा सेंसर शानदार लो-लाइट फोटोग्राफी एक्सपीरियंस ऑफर करेगा। फोन में दिया गया मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है। 

6X जूम वाला पेरिस्कोप कैमरा
आईफोन 15 प्रो मैक्स में कंपनी अपग्रेडेड कैमरा तो देने वाली है, लेकिन इसके सेंसर का साइज कई ऐंड्रॉयड फ्लैगशिप फोन्स के 1 इंच वाले Sony IMX989 सेंसर से थोड़ा छोटा होगा। हाल में आई एक और रिपोर्ट में कहा गया था कि फोन में कंपनी ज्यादा जूम रेंज के साथ पेरिस्कोप कैमरा ऑफर कर सकती है। आईफोन 15 प्रो मैक्स का यह पेरिस्कोप कैमरा 6X जूम ऑफर कर सकता है। फोन के बाकी कैमरा के बारे में अभी कोई जानकारी बाहक नहीं आई है। 

120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले
आईफोन 15 प्रो मैक्स में आपको 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। यह डिस्प्ले ProMotion 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन के डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 2000 निट्स का हो सकता है। साथ ही इसमें कंपनी डाइनैमिक आइलैंड फीचर भी ऑफर करेगी। बेहतर ड्यूरेबिलिटी के लिए कंपनी इस फोन में टाइटेनियम चासी (chassis) भी ऑफर कर सकती है। 

 जबर्दस्त डिस्प्ले और पावरफुल प्रोसेसर वाला Vivo का नया फोन, जल्द होगा लॉन्च

लेटेस्ट चिपसेट पर काम करेगा फोन
फोन में वॉल्यूम रॉकर के लिए टू-बटन डिजाइन दिया गया है। साथ ही कंपनी म्यूट बटन को भी रिप्लेस कर सकती है। फोन में ऑफर की जाने वाले बैटरी भी पावरफुल होगी। यह 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन A17 बायोनिक चिपसेट पर काम करेगा। प्रो वेरिएंट्स को कंपनी डीप रेड, सिल्वर, ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है।  

(Photo: TudoCelular)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें