फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्ससस्ते iPhone 13 के नाम पर ग्राहकों को मिला धोखा; कंपनी ने खुद कैंसिल किए ऑर्डर

सस्ते iPhone 13 के नाम पर ग्राहकों को मिला धोखा; कंपनी ने खुद कैंसिल किए ऑर्डर

iPhone 13 flipkart: भारी छूट और डील्स के बावजूद ग्राहक फ्लिपकार्ट से खुश नहीं हैं। ग्राहक शिकायत कर रहे हैं कि उनके iPhone 13 ऑर्डर flipkart ने बिना किसी स्पष्टीकरण के खुद कैंसिल कर दिए।

सस्ते iPhone 13 के नाम पर ग्राहकों को मिला धोखा; कंपनी ने खुद कैंसिल किए ऑर्डर
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 12:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऐसा लगता है कि ई-कॉमर्स दिग्गज द्वारा दी जा रही भारी छूट और डील्स के बावजूद ग्राहक फ्लिपकार्ट से खुश नहीं हैं। 30 सितंबर तक चलने वाली फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंसेस समेत अन्य प्रोडक्ट्स पर शानदार छूट दे रहा है। फ्लिपकार्ट विशेष रूप से iPhone 13, iPhone 12, iPhone 11 और अन्य iPhone मॉडल्स पर भारी छूट दे रहा है। हालांकि, iPhone 13 डील ने सेल के शुरुआती दिनों में लाखों ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर खींचा।

बिना बताए कंपनी ने कैंसिल किए ऑर्डर
फ्लिपकार्ट सेल 23 सितंबर से शुरू हुई थी, सेल के पहले दिनों के दौरान iPhone 13 को 50,000 रुपये के अंदर पेश किया गया। जैसी कि उम्मीद थी, लोगों ने iPhone को धड़ल्ले से खरीदा। हालांकि, हाल के दिनों में, ग्राहक शिकायत कर रहे हैं कि उनके iPhone 13 ऑर्डर भी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से बिना किसी स्पष्टीकरण के खुद-ब-खुद रद्द कर दिए गए थे।

ग्राहकों ने अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। एक यूजर ने ट्वीट किया: "मैंने बिग बिलियन डे सेल के दौरान iPhone 13 बुक किया था और डिलीवरी का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। विक्रेता/फ्लिपकार्ट द्वारा प्रोडक्ट को बिना किसी स्पष्टीकरण के रद्द कर दिया गया था। दुखद अनुभव।"

केवल ₹13090 में iPhone: Flipkart लाया सपना सच करने वाली डील

अब फ्लिपकार्ट ने दी ये सफाई
फ्लिपकार्ट अब एक बयान के साथ सामने आया है जिसमें कहा गया है कि "विसंगतियों" के कारण ऑर्डर रद्द कर दिए गए हैं। फ्लिपकार्ट के एक प्रवक्ता ने इंडिया टुडे टेक को बताया, "फ्लिपकार्ट एक ग्राहक-केंद्रित ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस है, जो हमेशा यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहकों के हितों की रक्षा हो। एक ग्राहक केंद्रित ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस के रूप में, हम व्यापारियों को ग्राहकों के ऑर्डर को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और उन्हें उनकी सेवा से संतुष्ट रखने का प्रयास करते हैं। प्रवक्ता ने आगे कहा कि सभी आईफोन ऑर्डर में से लगभग 70 प्रतिशत सफलतापूर्वक डिलीवर किए गए हैं।

शॉपिंग वेबसाइट का कारनामा: ड्रोन के बदले भेजे आलू; वीडियो वायरल

फ्लिपकार्ट पर मौजूदा iPhone 13 ऑफर
iPhone 13 का बेसिक 128GB वर्जन बिग बिलियन डेज सेल के पहले दिन सिर्फ 47,000 रुपये में बिका। हालांकि, यह ऑफ़र पहले ही समाप्त हो चुका है और फ्लिपकार्ट ने एक संशोधित ऑफर शुरू किया है जहां iPhone 13 128GB वेरिएंट के लिए 58,990 रुपये और 256GB वेरिएंट के लिए 67,990 रुपये में आपका हो सकता है। आप फ्लिपकार्ट के एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं और यदि आप अपने पुराने स्मार्टफोन में ट्रेड करते हैं तो 16,900 रुपये तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

ग्राहकों ने ट्वीटर पर निकाला गुस्सा