DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Iphone 11 लॉन्चिंग में बचे हैं कुछ घंटे, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

iphone 11  live streaming

Apple iPhone 11 : अगर आप भी आईफोन के शौकीन है तो एक खुशखबरी है। एप्पल मंगलवार को आईफोन 11 लॉन्च कर सकता है। कयास लगाया जा रहा है कि आईफोन 11 के साथ-साथ आईफोन 11 प्रो और आईफोन 11 प्रो मैक्स भी बाजार में उतारा जा सकता है। हालांकि अभी इस पर किसी भी तरह का आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

उम्मीद है कि आईफोन मॉडल Apple A13 चिप के साथ उतारे जाएंगे। iPhone XS और iPhone XS Max के दो नए अपग्रेड आईफोन मॉडल ओलेड पैनल तो वहीं तीसरा मॉडल iPhone XR की तरह एलसीडी पैनल के साथ उतारा जा सकता है। आईफोन 11 की लॉन्चिंग का इवेंट एप्पल के हेडक्वार्टर में आयोजित होगा। यहां स्टीव जॉब्स थिएटर से लाइव स्ट्रीमिंग भी होगी। 

भारतीय समय के अनुसार लॉन्चिंग -

एप्पल ने एक ट्वीट के जरिए बताया कि वो स्टीव जॉब्स थिएटर में 10 सितंबर को एक विशेष कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं, जो कि यूएस के समय के मुताबिक सुबह 10 बजे शुरू होगा। यानि कि यह भारतीय समय के मुताबिक रात 10.30 बजे आयोजित होगा।

कहां होगी लाइव स्ट्रीमिंग - 

एप्पल के पिछले कार्यक्रमों की तरह आईफोन 11 की लॉन्चिंग भी लाइव स्ट्रीमिंग की जरिए देखी जा सकेगी। इसे आप एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकेंगे। एप्पल इस बार YouTube पर भी iPhone लॉन्च की लाइव स्ट्रीमिंग करेगा। 

 

बता दें कि लाइव स्ट्रीमिंग iOS 10 या उससे ऊपर चलने वाले वर्जन और मैक कंप्यूटर पर सफारी ब्राउजर का इस्तेमाल करके आईफोन, आईपैड और आईपोड पर देखी जा सकेगी। दूसरी ओर, विंडोज यूज़र एज ब्राउजर के जरिए लाइव स्ट्रीम पेज़ को एक्सेस कर पाएंगे।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Iphone 11 live streaming watch Apple Steve Jobs Theater