DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

iphone 11 की लॉन्चिंग आज, इस चिप के साथ दे सकता है दस्तक

iphone 11

एप्पल आज अपने एक कार्यक्रम का आयोजन क्यूपर्टिनो स्थित कंपनी के हेडक्वार्टर में स्टीव जॉब्स थिएटर में आयोजित करने जा रहा है। इस कार्यक्रम में एप्पल अपने आगामी फोन लॉन्च करेगा। इन फोन के नाम एप्पल आईफोन 11 हो सकते हैं। इतना ही नहीं है यह एक नहीं बल्कि तीन फोन होंगे।  एप्पल 2019 iPhone सीरीज के तहत आईफोन 11 के साथ आईफोन 11 प्रो और आईफोन 11 प्रो मैक्स को भी लॉन्च कर सकती है। आईफोन के यह तीनों मॉडल एप्पल ए13 चिप के साथ आ सकते हैं । 

पढ़ेंः Iphone 11 लॉन्चिंग में बचे हैं कुछ घंटे, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Apple के अन्य इवेंट की तरह ही इस बार आईफोन 11 के इवेंट की लाइव ब्रॉडकास्टिंग ऐप्पल की वेबसाइट पर होगी। ऐप्पल इस बार YouTube पर भी iPhone लॉन्च की लाइव स्ट्रीमिंग करेगी। इसके अलावा माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भी यह ब्रॉडकास्टिंग देखी जा सकती है।

पढ़ेंः Samsung Galaxy M30s के स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक  

iPhone 11 Price की शुरुआती कीमत 749 डॉलर (लगभग 53,700 रुपये) हो सकती है। वहीं, ओलेड डिस्प्ले वाले मॉडल की कीमत थोड़ी ज्यादा रहने की संभावना है। आईफोन 11 सीरीज के लिए प्री-ऑर्डर 13 सितंबर से शुरू होंगे और 20 सितंबर से ये हैंडसेट रिटेल स्टोर में उपलब्ध होंगे। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आगामी ऐप्पल आईफोन 2019 मॉडल iOS 13.1 पर काम करेंगे और ए13 चिप से लैस होंगे। iPhone 11 की कथित गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला था कि फोन में 4 जीबी रैम है। नए चिप के अलावा, आईफोन 11 सीरीज़ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ उतारे जा सकते हैं। दावा किया जा रहा है कि नए मॉडल रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:iphone 11 launching today can knock with this chip