फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स180W फास्ट चार्जिंग, 120Hz डिस्प्ले और 200MP कैमरा! आपको चौंका देगी इस फोन की कीमत

180W फास्ट चार्जिंग, 120Hz डिस्प्ले और 200MP कैमरा! आपको चौंका देगी इस फोन की कीमत

चाइनीज कंपनी Infinix की ओर से जल्द भारतीय मार्केट में Infinix Zero Ultra 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। नए टीजर वीडियो से फोन में 200MP कैमरा और 180W फास्ट चार्जिंग मिलने की बात कन्फर्म हुई है।

180W फास्ट चार्जिंग, 120Hz डिस्प्ले और 200MP कैमरा! आपको चौंका देगी इस फोन की कीमत
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 26 Sep 2022 07:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्मार्टफोन्स में फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी लंबे वक्त से मिल रही है और लगातार सुधारों के साथ यह बेहतर होती जा रही है। चाइनीज टेक कंपनी Infinix ने सारी हदें पार करते हुए बीते दिनों 180W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी पेश की थी, जिसे 200MP कैमरा के साथ लेकर इसका नया फोन Infinix Zero Utra 5G भारतीय मार्केट में लॉन्च होने जा रहा है। इस फोन का आधिकारिक टीजर वीडियो कंपनी की ओर से शेयर किया गया है। 

कंपनी ने बीते दिनों अपनी 180W फास्ट चार्जिंग थंडर चार्ज नाम से पेश की थी और इसे स्मार्टफोन का हिस्सा बनाया गया है। खास बात यह है कि Infinix का नया फोन केवल चार्जिंग के मामले में ही नहीं, डिस्प्ले और कैमरा के मामले में भी धांसू स्पेसिफिकेशंस के साथ आ रहा है। कंपनी ने आधिकारिक अलीएक्सप्रेस स्टोर पर नए डिवाइस का वीडियो शेयर किया है और इसमें मिलने वाले ढेरों नए फीचर्स की पुष्टि की है।

OnePlus 11 Pro फोन होगा दमदार! 100W चार्जिंग के साथ मिलेगा बेस्ट प्रोसेसर

वीडियो में दिखा स्मार्टफोन का डिजाइन
टीजर वीडियो से ना सिर्फ फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस का पता चला है, बल्कि इसका डिजाइन भी सामने आया है। डिवाइस में मिलने वाली 180W फास्ट चार्जिंग केवल चार मिनट में इसे 1 प्रतिशत से 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देगी। साथ ही इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 200MP प्राइमरी कैमरा मिलेगा। फोन 120Hz रिफ्रेश रेट और 2.5D कर्व्ड OLED स्क्रीन के साथ लॉन्च होगा। सेल्फी के लिए इसमें पंच-होल कैमरा दिया गया है।

सामने आए चिपसेट को लेकर कुछ सवाल
सामने आया है कि  Infinix Zero Ultra 5G में मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 चिपसेट मिल सकता है। हालांकि, यह प्रोसेसर 200MP कैमरा सेंसर को सपोर्ट नहीं करता इसलिए फोन में कैमरा के लिए डेडिकेटेड ISP मिल सकता है। दूसरा विकल्प इससे क्लिक की गईं फोटोज की अपस्केलिंग का है, जिससे वे बेहतर रेजॉल्यूशन में दिखाई दें। अभी इसपर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा और लॉन्च का इंतजार करना ही बेहतर है। 

30,000 रुपये से कम कीमत में स्मार्टफोन्स पर टॉप-5 डील्स, फ्लिपकार्ट सेल में मौका

Infinix Zero Utra की संभावित कीमत
6.8 इंच के कर्व्ड डिस्प्ले के अलावा इसमें 4,500mAh की बैटरी मिल सकती है और इसमें 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज मिलेगा। ट्रिपल कैमरा वाले इस डिवाइस की कीमत भारत में 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है, जो मौजूदा बड़े मार्केट टक्कर देगी और यह फोन कीमत कम रखते हुए ढेरों पावर-यूजर्स की पसंद बन सकता है।

epaper