Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Infinix Zero 5G will be the companys first 5G smartphone check All Details - Tech news hindi

Infinix Zero 5G होगा कंपनी का पहला 5G फोन, सामने आई डिजाइन-स्पेसिफिकेशन की डिटेल

Infinix भारत में कुछ 4G स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। भारत में कंपनी के ज्यादातर स्मार्टफोन एंट्री-लेवल और बजट सेगमेंट में हैं। ऐसा लग रहा है कि कंपनी अब 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही...

- twitter techyanil560
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 27 Nov 2021 04:04 PM
हमें फॉलो करें

Infinix भारत में कुछ 4G स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। भारत में कंपनी के ज्यादातर स्मार्टफोन एंट्री-लेवल और बजट सेगमेंट में हैं। ऐसा लग रहा है कि कंपनी अब 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

कंपनी का 5G फोन जिसे Infinix Zero 5G कहा जा रहा है, जल्द ही लॉन्च हो सकता है। आधिकारिक लॉन्च से पहले डिवाइस का डिज़ाइन रेंडर और अन्य महत्वपूर्ण डिटेल्स लीक हो गए हैं। कंपनी ने फिलहाल डिवाइस के बारे में किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं की है। लॉन्च के बाद यह Infinix का पहला 5G स्मार्टफोन होगा। ऐसे में जब हम आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो चलिए Infinix Zero 5G डिज़ाइन रेंडरर्स, स्पेक्स और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते हैं।

ऐसा है इंफिनिक्स जीरो 5G का डिजाइन
आधिकारिक लॉन्च से पहले Infinix Zero 5G डिज़ाइन के रेंडर लीक हो गए हैं। लीक हुए रेंडर्स से पता चलता है कि फोन का रियर काफी हद तक ओप्पो के फाइंड एक्स3 प्रो जैसा दिखता है। पीछे की तरफ कैमरा मॉड्यूल का डिज़ाइन चौकोर आकार का है। एक शार्प, उभरे हुए ब्लॉक को स्पोर्ट करने के बजाय, कैमरा मॉड्यूल के कोने रियर पैनल में आगे की ओर झुकते हैं, एक सहज मिश्रण की पेशकश करते हैं। इस कैमरा मॉड्यूल में दो एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। कैमरा सेंसर के डिटेल के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

फ्रंट में, फोन एक फ्लैट डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है जिसके चारों ओर पतले बेज़ल हैं। फ्रंट कैमरा सेंसर के लिए डिस्प्ले के टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट है। स्क्रीन साइज और उसके रेजोल्यूशन पर कोई शब्द नहीं है। हालांकि, YouTuber Tech Arena24 का दावा है कि डिवाइस AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा। यह भी कहा जा रहा है कि डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करेगा। हम इन स्पेसिफिकेशन के आधार पर डिवाइस के मिड-रेंज कैटेगरी की पेशकश होने की उम्मीद कर सकते हैं।

लीक हुई एक और जानकारी परफॉर्मेंस यूनिट के इर्द-गिर्द है। कहा जाता है कि ज़ीरो 5G हुड के तहत मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 चिपसेट पैक करता है। हम कम से कम 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद कर सकते हैं। डिवाइस के अन्य डिटेल्स अज्ञात हैं। फोन के दिसंबर 2021 में लॉन्च होने की उम्मीद है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें