Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Infinix Zero 5G first Live in India Get Phone In Just Rs 4499 also Get Infinix Snokor earbuds at Rs 1 check Details - Tech news hindi

पहली सेल शुरू: ₹4,499 में ऐसे खरीदें 8GB RAM वाला Infinix Zero 5G फोन, साथ ₹1 में मिलेंगे ईयरबड्स

कम बजट में 5G फोन खरीदने का प्लान है, तो हाल ही में लॉन्च हुआ Infinix Zero 5G एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। फोन की पहली सेल शुरू हो चुकी है। इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। बता दें कि ये इंफिनिक्स...

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 19 Feb 2022 07:38 PM
हमें फॉलो करें

कम बजट में 5G फोन खरीदने का प्लान है, तो हाल ही में लॉन्च हुआ Infinix Zero 5G एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। फोन की पहली सेल शुरू हो चुकी है। इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। बता दें कि ये इंफिनिक्स का पहला 5G स्मार्टफोन है और कुल 13 5G बैंड् को सपोर्ट करता है। इसके अलावा, फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 प्रोसेसर, 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5000mAh की बैटरी समेत कई शानदरा फीचर्स मिलते हैं। अगर आप इसे फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इंफिनिक्स फर्स्ट टाइम बायर्स के लिए Zero 5G पर ढेर सारी डील्स भी दे रही है। चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ...

मात्र 99 रुपये में मिल रही ये सुविधा
दरअसल, फ्लिपकार्ट के स्मार्ट अपग्रेड प्लान के तहत, खरीदार फोन के MOP का मात्र 70% पैसा देकर फोन खरीद सकते हैं बाकी बचा 30% पैसा एक साल बाद देना होगा, वो भी तब जब ग्राहक फोन अपने पास रखने का ऑप्शन चुनता है। वरना वो फोन वापस कर सकता है। इसके प्लान का लाभ लेने के लिए ग्राहक को मात्र 99 रुपये की एडिशनल फीस देनी होगी।

इसके अलावा भी फोन पर कई ऑफर मिल रहे हैं, देखें लिस्ट..
- फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% अनलिमिटेड कैशबैक।
- UPI ट्रांजेक्शन पर अतिरिक्त ₹500 की छूट।
- फोन के साथ मात्र ₹1 में लें Infinix Snokor ब्लूटूथ हेडसेट।
- मात्र ₹2999 में लेनोवो स्मार्ट क्लॉक एसेंशियल।
- नो कॉस्ट ईएमआई ₹1667/माह। स्टैंडर्ड ईएमआई भी उपलब्ध।
- फ्लिपकार्ट पे लेटर के लिए साइन अप करें और ₹100* का फ्लिपकार्ट गिफ्ट कार्ड प्राप्त करें।

₹15,500 तक का एक्सचेंज बोनस
फोन के साथ ₹15,500 तक के एक्सचेंज बोनस का भी लाभ लिया जा सकता है। पुराना फोन पर यदि पूरा एक्सचेंज बोनस मिल जाए, तो Infinix Zero 5G को मात्र 4,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। (नोट- एक्सचेंज बोनस की राशि पुराने फोन के कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करेगी।)

इतनी है Infinix Zero 5G की कीमत
Infinix Zero 5G को सिंगल 8GB वैरिएंट के लिए 19,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। स्मार्ट अपग्रेड प्लान के साथ यूजर्स फोन की कीमत का 70 फीसदी हिस्सा देना होगा, यानी मात्र 14,098 रुपये। एक साल के बाद, आप शेष 30 प्रतिशत का भुगतान कर सकते हैं या फोन वापस भी कर सकते हैं। फोन की बिक्री दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो चुकी है। स्मार्टफोन को दो कलर वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसमें स्काईलाइट ऑरेंज के साथ वेगन लेदर बैक पैनल और कॉस्मिक ब्लैक शामिल हैं।

Infinix Zero 5G के बेसिक स्पेक्स
इंफिनिक्स जीरो 5G में 6.78-इंच FHD+ LTPS IPS डिस्प्ले है, जिसकी हाई रिफ्रेश रेट 120Hz और 240 Hz टच सैंपलिंग रेट है। यह डिस्प्ले 500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 प्रोसेसर से लैस है, जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। यह लेटेस्ट LPDDR5 RAM तकनीक और अल्ट्रा-फास्ट (UFS) 3.1 स्टोरेज को सपोर्ट करने वाला पहला इनफिनिक्स स्मार्टफोन है जो बड़ी फाइलों को स्टोर और ट्रांसफर करने में मदद कर सकता है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 11 पर चलता है।

फोटोग्राफी के लिए, स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और क्वाड-एलईडी फ्लैशलाइट शामिल हैं। कैमरा सेक्शन में 13-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस 2x ऑप्टिकल जूम और 30x डिजिटल जूम के साथ आता है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। इंफिनिक्स जीरो 5G में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की हाई-कैपेसिटी वाली बैटरी और TUV रीनलैंड द्वारा सर्टिफाइड लो-करंट फास्ट-चार्जिंग तकनीक है।

ऐप पर पढ़ें