Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Infinix unveiled high performance 40 inch Infinix X1 Android Smart TV Know Price

Infinix का 40 इंच वाला हाई-परफॉर्मेंस स्मार्ट TV, कीमत 20 हजार रुपये से कम

इनफिनिक्स (Infinix) ने 32 इंच और 43 इंच वाले मॉडल के बाद अपना एक और नया एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। नया स्मार्ट टीवी 40 इंच वाला Infinix X1 है। इनफिनिक्स का 40 इंच वाला हाई-परफॉर्मेंस...

Vishnu लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 30 July 2021 06:06 PM
हमें फॉलो करें

इनफिनिक्स (Infinix) ने 32 इंच और 43 इंच वाले मॉडल के बाद अपना एक और नया एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। नया स्मार्ट टीवी 40 इंच वाला Infinix X1 है। इनफिनिक्स का 40 इंच वाला हाई-परफॉर्मेंस स्मार्ट टीवी आईकेयर टेक्नोलॉजी के साथ आया है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्ट टीवी ब्लू लाइट वेबलेंग्थ को कंट्रोल करके बेहद सुरक्षित व्यूइंग एक्सपीरियंस देता है। 

19,999 रुपये है इस स्मार्ट टीवी का इंट्रोडक्टरी प्राइस
इनफिनिक्स के 40 इंच वाले Infinix X1 स्मार्ट टेलिविजन का इंट्रोडक्टरी प्राइस 19,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्ट टीवी की सेल 6 अगस्त से शुरू होगी। 40 इंच वाला यह टेलिविजन ट्रू बेजल-लेस फ्रेम-लेस डिजाइन के साथ आया है, जो कि इसे शानदार लुक देता है। साथ ही, बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो उपलब्ध कराता है। यह टेलिविजन EPIC 2.0 इमेज इंजन के साथ आया है। EPIC 2.0 इमेज इंजन पिक्चर क्वॉलिटी को बेहतर बनाने और शॉर्पनेस, कलर, क्लैरिटी में सुधार करने के लिए एल्गोरिदम का इस्तेमाल करता है। 


टेलिविजन में दिया गया है 8GB का स्टोरेज
इनफिनिक्स का 40 इंच वाला यह टेलिविजन HDR10 को सपोर्ट करता है। इस स्मार्ट टेलिविजन में लाइट रिडक्शन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। हायर बेस इफेक्ट के साथ बेहतरीन साउंड एक्सपीरियंस के लिए Infinix X1 सीरीज में इन-बिल्ट बॉक्स स्पीकर्स दिए गए हैं। डॉल्बी ऑडियो के साथ 24W के बॉक्स स्पीकर्स का कॉम्बिनेशन क्लीयर और पावरफुल सिनेमैटिक सराउंड साउंड एक्सपीरियंस देता है। इनफीनिक्स का यह स्मार्ट टेलिविजन लेटेस्ट MediaTek 64 bit क्वॉड कोर प्रोसेसर से पावर्ड है। टेलिविजन में 1GB की रैम और 8GB का स्टोरेज दिया गया है। 

ऐप पर पढ़ें