Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़infinix smart tv 40x1 all set to launch on 30th july know details - Tech news hindi

Infinix 30 जुलाई को लॉन्च करेगी तीन नए स्मार्ट TV, दमदार हैं फीचर

टेक कंपनी Infinix अपनी Smart TV सीरीज के तहत नए टीवी लॉन्च करने वाली है। फ्लिपकार्ट पर लाइव हुई माइक्रोसाइट के अनुसार ये टीवी 40X1 सीरीज के हैं। कंपनी इन्हें मार्केट में 30 जुलाई...

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 22 July 2021 04:15 PM
हमें फॉलो करें

टेक कंपनी Infinix अपनी Smart TV सीरीज के तहत नए टीवी लॉन्च करने वाली है। फ्लिपकार्ट पर लाइव हुई माइक्रोसाइट के अनुसार ये टीवी 40X1 सीरीज के हैं। कंपनी इन्हें मार्केट में 30 जुलाई को लॉन्च करने वाली है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में इन टीवी के खास फीचर और स्पेसिफिकेशन्स का भी पता चल गया है। 

तीन स्क्रीन साइज में आएंगे टीवी
फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार 40X1 टीवी तीन स्क्रीन साइज- 30 इंच, 40 इंच और 43 इंच में आएगा। टीवी का 30 इंच वाला वेरियंट एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा। वहीं, 40 इंच और 43 इंच वाले वेरियंट में कंपनी फुल एचडी डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। 

दमदार साउंड के लिए डॉल्बी सपोर्ट और 24 वॉट के स्पीकर
टीवी के तीनों वेरियंट बेजललेस डिजाइन दिया गया है और इनकी ब्राइटनेस 350 निट्स की है। बेहतर पिक्चर क्वॉलिटी और सिनेमैटिक एक्सपीरियंस के लिए कंपनी इनमें  HDR10 कॉन्टेंट सपोर्ट भी ऑफर कर रही है। ऐंड्रॉयड टीवी ओएस के लैस इन टीवी में दमदार साउंड आउटपुट के लिए डॉल्बी सपोर्ट के साथ 24 वॉट के बॉक्स स्पीकर दिए गए हैं। 

बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और eye-care टेक्नॉलजी
यूजर की आंखों को हानिकारक ब्लू रेज से बचाने के लिए कंपनी ने टीवी में खास eye-care टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया है। सभी टीवी में आपको बिल्ट-इन क्रोमकास्ट मिलेगा जिससे आप अपने फोन, टैबलेट या लैपटॉप के कॉन्टेंट को टीवी पर देख सकेंगे। कनेक्टिविटी के लिए टीवी में तीन HDMI पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट और वाई-फाई जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। 

शाओमी और रियलमी के स्मार्ट टीवी से टक्कर 
गिजबॉट को दिए गए एक इंटरव्यू में कंपनी के सीईओ अनीश कपूर ने बताया कि नए टीवी 20 हजार रुपये से ऊपर की कीमत में आएंगे। तीनों टीवी की असल कीमत के लिए लॉन्च तक का इंतजार करना होगा। इंफीनिक्स के इन नए टीवी की टक्कक मार्केट में पहले से मौजूद Mi TV 4A Horizon (40 इंच) और रियलमी के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी से होगी।  

ऐप पर पढ़ें