फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सInfinix लाया जबर्दस्त स्मार्टफोन, 8 हजार रुपये से कम में 6GB रैम और बेहतरीन डिस्प्ले

Infinix लाया जबर्दस्त स्मार्टफोन, 8 हजार रुपये से कम में 6GB रैम और बेहतरीन डिस्प्ले

इनफीनिक्स स्मार्ट 6 प्लस भारत में लॉन्च हो गया है। 6जीबी रैम वाले इस फोन कीमत 7,999 रुपये है। इसकी सेल 3 अगस्त से शुरू होगी। फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी के साथ 6.82 इंच का डिस्प्ले दे रही है।

Infinix लाया जबर्दस्त स्मार्टफोन, 8 हजार रुपये से कम में 6GB रैम और बेहतरीन डिस्प्ले
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 29 Jul 2022 01:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बजट सेगमेंट में शानदार स्मार्टफोन- Infinix Smart 6 Plus की एंट्री हुई है। 7,999 रुपये की कीमत में आने वाले इस फोन में आपको 6GB रैम (3GB+3GB वर्चुअल) मिलेगी। फोन 64GB के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसकी मेमरी को आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ा सकते हैं। इनफीनिक्स के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 6.82 इंच का डिस्प्ले और ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। फोन की सेल 3 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

इनफीनिक्स स्मार्ट 6 प्लस के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 6.82 इंच का एचडी+ ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दे रही है। इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस 440 निट्स का है। यह 90.6% के स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आता है। बजट सेगमेंट में आने वाले इस फोन में 3जीबी वर्चुअल के साथ 3जीबी रियल यानी टोटल 6जीबी रैम दी गई है। फोन 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। यूजर्स जरूरत पड़ने पर फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512जीबी तक बढ़ा सकते हैं। 

स्मार्ट 6 प्लस में कंपनी प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो G25 चिपसेट दे रही है। फोन के रियर में ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक डेप्थ लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। फोन में दिए गए सेल्फी कैमरे से आप फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: लाइव फोटो में देखें OnePlus के नए फोन का जबर्दस्त लुक, मिलेगी 16GB रैम और 150W चार्जिंग

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी खास पावर मैराथन फीचर के साथ आती है, जिससे इसकी लाइफ 25% तक बढ़ जाती है। कंपनी का दावा है कि बैटरी का स्टैंडबाय टाइम 60 दिन तक का है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर काम करत है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए इसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी मिलेगा। 

(Main Photo: noypigeeks)

epaper