Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सकंफर्म: भारत में लॉन्च होने वाला है Infinix Note 11S स्मार्टफोन, कम दाम में मिलेगा ये सब

कंफर्म: भारत में लॉन्च होने वाला है Infinix Note 11S स्मार्टफोन, कम दाम में मिलेगा ये सब

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीArpit Soni
Fri, 26 Nov 2021 05:44 PM
कंफर्म: भारत में लॉन्च होने वाला है Infinix Note 11S स्मार्टफोन, कम दाम में मिलेगा ये सब

इस खबर को सुनें

कम बजट में गुड लुकिंग और धांसू स्मार्टफोन की तलाश है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल, इंफिनिक्स ने भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की पुष्टि की है। कंपनी ने पहले INBook X1 लैपटॉप के साथ भारत में नोट 11 और 11 प्रो लॉन्च करने की पुष्टि की थी। ये डिवाइस भारत में दिसंबर 2021 में लॉन्च होने वाले हैं। लैपटॉप और दो स्मार्टफोन के साथ, इंफिनिक्स भारत में नोट 11S भी लॉन्च करेगा। डिवाइस को चुनिंदा बाजारों में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। कंपनी के सीईओ अनीश कपूर ने अब ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए भारत में बजट स्मार्टफोन के लॉन्च को टीज किया है। आइए एक नजर डालते हैं Infinix Note 11S के स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर।

अनीश कपूर ने भी ट्विटर पर शेयर की जानकारी

 

ये भी पढ़ें- सबसे सस्ता स्मार्टफोन! 5000mAh बैटरी वाला Tecno POP 5 LTE लॉन्च, मात्र इतनी है कीमत

फटाफट जानिए Infinix Note 11S में क्या है खास
- डिवाइस को इस साल की शुरुआत में 6.95-इंच आईपीएस एलसीडी के साथ 1080x2400 पिक्सल के फुल एचडी प्लस रिज़ॉल्यूशन के साथ पेश किया गया था। इसमें फ्रंट कैमरे के लिए टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट है। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है।

- फोन में मीडियाटेक हीलियो G96 चिपसेट है, जिसे 8GB तक रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यूजर्स स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ा सकते हैं। फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी है।

- फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअर है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरे के साथ मैक्रो फोटोग्राफी और डेप्थ सेंसिंग के लिए दो 2MP सेंसर मिलते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा है।

ये भी पढ़ें- आ रही है Boat की यूनिक स्मार्टवॉच, इसमें एनिमेटेड पर्सनल कोच सिखाएगा वर्कआउट

- फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड XOS 10 पर काम करता है। यह 4G वीओएलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, डुअल स्टीरियो स्पीकर, 3.5 एमएम हेडफोन जैक आदि कनेक्टिविटी ऑप्शन्स के साथ आता है। इन सभी स्पेसिफिकेशन के आधार पर, हम उम्मीद कर सकते हैं कि भारत में ये स्मार्टफोन 20,000 रुपये से कम में लॉन्च हो सकता है।

भारत में लॉन्च होने वाला है इंफिनिक्स नोट 11एस
Infinix Note 11S भारत में नोट 11 सीरीज के तहत तीसरा स्मार्टफोन होगा, जो इस साल के अंत में नोट 11 और 11 प्रो के साथ लॉन्च होगा। हालांकि, टीज़र पोस्ट आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं करता है।

 

epaper

संबंधित खबरें