DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › Infinix के नए फोन पर धांसू ऑफर, Jio यूजर्स के खाते में आएगा 550 रुपये का कैशबैक
गैजेट्स

Infinix के नए फोन पर धांसू ऑफर, Jio यूजर्स के खाते में आएगा 550 रुपये का कैशबैक

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Prashant Singh
Thu, 29 Jul 2021 01:56 PM
Infinix के नए फोन पर धांसू ऑफर, Jio यूजर्स के खाते में आएगा 550 रुपये का कैशबैक

इनफीनिक्स 2 अगस्त को भारत में अपने नए स्मार्टफोन Infinix SMART 5A को लॉन्च करने वाली है। कंपनी इस फोन को जियो (Jio) के साथ पार्टनरशिप में लॉन्च करेगी। इनफीनिक्स और जियो की पार्टनरशिप का फायदा सीधा यूजर्स को होगा। कंपनी स्मार्ट 5A हैंडसेट खरीदने वाले यूजर्स को जियो सिम ऐक्टिवेट करने पर 550 रुपये का कैशबैक देगी, जो सीधे यूजर्स के अकाउंट में क्रेडिट होगा। 

जियो POS ऑथराइज रिटेलर से खरीदना होगा फोन
इनफीनिक्स पहली बार जियो के हाल में लॉन्च हुए फ्लैगशिप डिवाइस लॉक प्रोग्राम- Jio Exclusive से जुड़ी है। इस प्रोग्राम के तहत यूजर्स को जियो प्राइस सपोर्ट के साथ फोन खरीदने पर 550 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इस ऑफर का फायदा उठाने के दो तरीके हैं। पहला यह कि जियो POS ऑथराइज रिटेलर से फोन खरीदने पर यूजर के डिवाइस को रिटेलर जियो सिम से लॉक करके उन्हें 550 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दे देंगे। 

यह भी पढ़ें: OnePlus 9T नहीं होगा लॉन्च, करना होगा OnePlus 10 का इंतजार

फ्लिपकार्ट से फोन लेने पर देना होगा UPI डीटेल
दूसरा तरीका यह है कि यूजर फ्लिपकार्ट से फोन खरीदे जाने के बाद प्री-इंस्टॉल्ड My Jio ऐप से इस ऑफर को 15 दिन के अंदर क्लेम कर सकते हैं। डिवाइस इस ऑफर के लिए एलिजिबल है या नहीं, यह चेक करने के बाद यूजर अपने यूपीआई डीटेल एंटर करके सीधे बैंक अकाउंट में 550 रुपये क्रेडिट करना सकते हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को कम से कम 30 महीने तक जियो सिम को प्राइमरी सिम की तरह इस्तेमाल करना होगा। 

प्रीमियम डिजाइन वाला एंट्री लेवल स्मार्टफोन
यह एक एंट्री लेवल सेगमेंट का स्मार्टफोन होगा। फोन के बैक पैनल पर कंपनी बेहद आकर्षक पिरामिड शेप डिजाइन ऑफर करने वाली है। इस डिजाइन के कारण फोन काफी प्रीमियम और स्टायलिश लुक देगा। यह फोन तीन कलर ऑप्शन Ocean Wave, Quetzal Cyan और मिडनाइट ब्लैक में आएगा। 

यह भी पढ़ें: Huawei Nova 8 SE Vitality Edition स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 40 वॉट फास्ट चार्जिंग और 48MP कैमरा है खूबी

5000mAh की बैटरी से लैस है फोन
फोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 6.52 इंच का एचडी+ ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। बायोमेट्रिक सिक्यॉरिटी के लिए कंपनी इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी ऑफर करने वाली है। फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी ज्यादा डीटेल बाहर नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि इसमें इनफीनिक्स स्मार्ट 5 से अपग्रेडेड फीचर मिलेंगे।

संबंधित खबरें