Hindi NewsGadgets NewsInfinix Hot 9 and Infinix Hot 9 Pro launched in india price specification and camera

Infinix Hot 9 और Infinix Hot 9 Pro भारत में 10 हजार रुपये से कम में लॉन्च

Infinix Hot 9 और Infinix Hot 9 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया गया है और इन दोनों ही स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम है। इतना ही नहीं इनफिनिक्स के ये दोनों फोन मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर के...

Infinix Hot 9 और Infinix Hot 9 Pro भारत में 10 हजार रुपये से कम में लॉन्च
Rohit लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली Fri, 29 May 2020 02:15 PM
हमें फॉलो करें

Infinix Hot 9 और Infinix Hot 9 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया गया है और इन दोनों ही स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम है। इतना ही नहीं इनफिनिक्स के ये दोनों फोन मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर के साथ आते हैं। इन दोनों ही फोन के स्पिसेफिकेशन कुछ एक जैसे ही हैं और कुछ अंतर है। दोनों ही हैंडसेट्स को कंपनी ने ओशन ब्लू और वॉयलट कलर्स में लॉन्च किया है।

Infinix Hot 9 Pro, Infinix Hot 9 Price 
भारतीय मोबाइल में बाजार में इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो की कीमत 9,499 रुपये है जबकि इनफिनिक्स हॉट 9 स्मार्टफोन 8,499 रुपये में मिलेगा। इन दोनों ही फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए होगी। इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो को 12 जून दोपहर 12 बजे जबकि हॉट 9 को 8 जून दोपहर 12 बजे सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। 

Infinix Hot 9 Pro
इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो और नॉन प्रो वेरियंट में 6.6 इंच का एचडी प्लस एलसीडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। दोनों ही फोन डुअल सिम को सपोर्ट करते हैं और एंड्रॉयड 10 पर काम करता हैं। इतना ही नहीं यह दोनों फोन 2 गीगाहर्ट्ज हीलियो पी22 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ आते हैं। ये फोन्स 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आते हैं। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड की सुविधा दी गई है। यह दोनों फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आते हैं। 

कैमरा सेटअप की बात करें तो इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो और इनफिनिक्स हॉट 9 में रियर पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में कैमरा सेटअप वर्टिकल डिजाइन वाला है। इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो में अपर्चर एफ/1.8 के साथ 48 मेगापिक्सल प्राइमरी, 2 मेगापिक्सल डेप्थ, 2 मेगापिक्सल मैक्रो और एक एडिशनल लो लाइट सेंसर है। प्रो मॉडल में क्वाड एलईडी भी है। वहीं इनफिनिक्स हॉट 9 में अपर्चर एफ/1.8 के साथ 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा है और बाकी कैमरे प्रो वेरियंट की तरह ही हैं।  बताते चलें कि दोनों ही फोन में सेल्फी के लिए एलईडी फ्लैश लाइट के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। सेल्फी कैमरा स्क्रीन पर मौजूद होल-पंच डिस्प्ले के अंदर स्थिति है। 

ऐप पर पढ़ें