DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › Infinix Hot 11 और Hot 11S जल्द होंगे लॉन्च, मिलेंगे ये जबर्दस्त फीचर और स्पेसिफिकेशन
गैजेट्स

Infinix Hot 11 और Hot 11S जल्द होंगे लॉन्च, मिलेंगे ये जबर्दस्त फीचर और स्पेसिफिकेशन

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Prashant Singh
Wed, 01 Sep 2021 11:19 AM
Infinix Hot 11 और Hot 11S जल्द होंगे लॉन्च, मिलेंगे ये जबर्दस्त फीचर और स्पेसिफिकेशन

टेक कंपनी इनफीनिक्स भारत में दो नए स्मार्टफोन Infinix Hot 11 और Hot 11S लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो इनफीनिक्स के ये दोनों स्मार्टफोन अक्टूबर में लॉन्च किए जा सकते हैं। कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स की लॉन्च डेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, इसी बीच ये स्मार्टफोन गूगल प्ले कंसोल पर लिस्ट हो गए हैं। इस लिस्टिंग से दोनों फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का पता चलता है। 

इनफीनिक्स हॉट 11 में मिल सकते हैं ये फीचर
गूगल प्ले कंसोल की लिस्टिंग के अनुसार इनफीनिक्स हॉट 11 में 1080x2408 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला होगा। इस फोन को कंपनी 4जीबी रैम के साथ लॉन्च करने वाली है। वहीं, प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हीलियो G70 SoC चिपसेट मिलने की उम्मीद है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 ओएस आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेगा। 

यह भी पढ़ें: आ रहा सैमसंग का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन Galaxy A13, इतनी हो सकती है कीमत

इनफीनिक्स हॉट 11S में मिल सकते हैं ये फीचर
इनफीनिक्स हॉट 11S के बारे में कंपनी कन्फर्म कर चुकी है कि यह फोन मीडियाटेक हीलियो G88 SoC के साथ आएगा। हालांकि, गूगल प्ले लिस्टिंग के अनुसार इस फोन में MT6769 प्रोसेसर दिया गया है। यह प्रोसेसर हीलियो G70 है। फोन को कंपनी 4जीबी और 6जीबी रैम ऑप्शन में पेश कर सकती है। इसमें कम से कम 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 1080x2460 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ फुल एचडी डिस्प्ले ऑफर किया जा सकता है। 

लॉन्च हुआ इनफीनिक्स स्मार्ट 5A
कंपनी ने कुछ दिन पहले भारत में इनफीनिक्स स्मार्ट 5A को लॉन्च किया था। 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 6,499 रुपये है। फोन में 19.5:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। 256जीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो A20 चिपसेट दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp यूजर्स को बड़ा झटका, कंपनी ने बैन किए 30 लाख से ज्यादा अकाउंट, Ban करने की बताई ये वजह

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है। इसमें 8 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक AI डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। 8 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है।  

संबंधित खबरें