फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सनए अवतार में आया Inifinix का यह धांसू स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे जबर्दस्त फीचर

नए अवतार में आया Inifinix का यह धांसू स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे जबर्दस्त फीचर

बजट सेगमेंट के पॉप्युलर स्मार्टफोन Infinix Hot 11 2022 का नया कलर वेरिएंट आया है। यह फोन अब सनसेट गोल्ड कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा और 5000mAh बैटरी दी गई है।

नए अवतार में आया Inifinix का यह धांसू स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे जबर्दस्त फीचर
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 May 2022 05:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

इनफीनिक्स अपने पॉॉप्युलर बजट स्मार्टफोन Infinix Hot 11 2022 का नया कलर वेरिएंट लेकर आया है। कंपनी का यह फोन अब सनसेट गोल्ड कलर ऑप्शन में भी खरीदा जा सकेगा। इस फोन को कंपनी ने इसी साल अप्रैल में लॉन्च किया था। शुरुआत में यह फोन केवल पोलर ब्लैक और ऑरोरा ग्रीन कलर ऑप्शन में आता है। फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत 9,999 रुपये है। कंपनी का यह फोन फुल एचडी+ डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी जैसे कई जबर्दस्त फीचर के साथ आता है।

इनफीनिक्स हॉट 11 2022 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें पांडा किंग प्रोटेक्टिव ग्लास दिया गया है। फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें ऑक्टा-कोर Unisoc T610 चिपसेट दे रही है। फोन माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आता है और जरूरत पड़ने पर इसकी मेमरी को 1टीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: बड़ा झटका देने के मूड में Samsung, बहुत जल्द लगेगा इन फोन की मैन्युफैक्चरिंग और बिजनेस पर ब्रेक

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दे रही है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

कंपनी का दावा है कि यह बैटरी फुल चार्ज होने पर 16 घंटे तक का नॉन-स्टॉप प्लेबैक, 6 घंटे तक की गेमिंग और 22 घंटे तक का 4G टॉकटाइम देती है। ओएस की बात करें तो यह फोन XOX 10 Lite पर काम करता है। 

यह भी पढ़ें: आ गया Redmi के इस शानदार फोन का पावरफुल वेरिएंट, 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ मिलेंगे कई धांसू फीचर

epaper