फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सखत्म हुआ इंतज़ार, 20 मई को लॉन्च होगा Infinix Hot 10S, 10000 रुपये से कम होगी कीमत

खत्म हुआ इंतज़ार, 20 मई को लॉन्च होगा Infinix Hot 10S, 10000 रुपये से कम होगी कीमत

हांगकांग के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड Infinix ने गुरुवार को अपने अपकमिंग Hot 10S स्मार्टफोन के बारे में नई जानकारी जारी की है। कंपनी ने खुलासा किया है कि Hot 10S स्मार्टफोन 20 मई को लॉन्च होगा। इस...

खत्म हुआ इंतज़ार, 20 मई को लॉन्च होगा Infinix Hot 10S, 10000 रुपये से कम होगी कीमत
Himani Guptaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Fri, 14 May 2021 12:07 PM
ऐप पर पढ़ें

हांगकांग के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड Infinix ने गुरुवार को अपने अपकमिंग Hot 10S स्मार्टफोन के बारे में नई जानकारी जारी की है। कंपनी ने खुलासा किया है कि Hot 10S स्मार्टफोन 20 मई को लॉन्च होगा। इस फोन को दूसरे मार्केट्स में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया है कि फोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। आइए आपको बताते हैं इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में:

 

ये भी पढ़ें:- WhatsApp Alert! नई पॉलिसी ना मानने वाले यूजर्स को कल से नहीं मिलेगा कई फीचर्स का फायदा

 

Infinix Hot 10S की संभावित कीमत 
रिपोर्ट की माने तो इनफिनिक्स के इस बजट स्मार्टफोन की कीमत भारत में 10,000 रुपये से कम हो सकती है। स्मार्टफोन चार कलर वेरिएंट में आएगा। जो हार्ट ऑफ ओशन, मोरंडी ग्रीन, 7-डिग्री पर्पल और 95-डिग्री ब्लैक कलर होंगे। 

 

Infinix Hot 10S की संभावित स्पेसिफिकेशन
लेटेस्ट इनफिनिक्स हॉट 10 एस के कुछ फीचर्स का खुलासा भी किया गया है। इनफिनिक्स के इस फोन में 6.82 इंच एचडी+ टीएफटी एलसीडी पैनल है। फोन में डिस्प्ले पर ड्यूड्रॉप नॉच दी गई है। इनफिनिक्स हॉट 10एस में MediaTek Helio G85  प्रोसेसर और 6 जीबी तक रैम मिल सकती है। फोन में 128 जीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज दी गई है। फोन ऐंड्रॉयड 11 बेस्ड कस्टम XOS 7.6 पर चलता है। हैंडसेट को पावर देने के लिए 6000mAh बैटरी दी गई है। 

 

ये भी पढ़ें:- PUBG फैन्स Battlegrounds Mobile के फेक लिंक को डाउनलोड करने से बचें, वरना फंस जाएंगे मुश्किल में

 

फोटोग्राफी के लिए Infinix Hot 10S में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और AI लेंस शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जिसके साथ डुअल फ्रंट लेंस शामिल है।