Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़INFINIX HOT 10 PLAY CERTIFIED BY INDIA BIS new entry-level smartphone soon launch in india

Infinix जल्द भारत में लॉन्च कर सकती है बेहद सस्ता स्मार्टफोन, फ़ोन में मिलेंगे ये खास फीचर्स

Infinix का नाम ग्लोबल ग्राहकों के लिए नया हो सकता है, लेकिन ये ब्रांड कुछ एशियाई देशों और अफ्रीका में बहुत अच्छी तरह से अपनी जगह बना चुका है। Infinix ने स्मार्टफोन के अलावा स्मार्ट टीवी बाजार में भी...

Infinix जल्द भारत में लॉन्च कर सकती है बेहद सस्ता स्मार्टफोन, फ़ोन में मिलेंगे ये खास फीचर्स
Himani Gupta लाइव हिंदुस्तान , नई दिल्लीFri, 1 Jan 2021 11:41 AM
हमें फॉलो करें

Infinix का नाम ग्लोबल ग्राहकों के लिए नया हो सकता है, लेकिन ये ब्रांड कुछ एशियाई देशों और अफ्रीका में बहुत अच्छी तरह से अपनी जगह बना चुका है। Infinix ने स्मार्टफोन के अलावा स्मार्ट टीवी बाजार में भी कदम रख चुका है। अब कंपनी एक नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द भारतीय बाजार में Infinix Hot 10 Play स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, जो एक बजट फोन होगा। अब Infinix Hot 10 Play स्मार्टफोन को BIS सर्टिफिकेशन साइट पर भी स्पॉट किया गया है। जिससे ऐसा कहा जा सकता है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। 


बता दें कि कुछ हफ्ते पहले ही इस स्मार्टफोन को FCC पर स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टफोन की लिस्टिंग में कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आए हैं। FCC की लिस्टिंग के मुताबिक इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर X688C है। 

 

 

Infinix Hot 10 Play में मिलेंगे ये खास स्पेसिफिकेशन 
किसी भी अन्य एंट्री लेवल स्मार्टफोन की तरह इस फोन में भी 2GB रैम और 32GB स्टोरेज मिलेगा। हालांकि कई अन्य स्मार्टफोन के उल्ट इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। FCC लिस्टिंग में फोन के रियर पैन का स्क्रैच भी सामने आया है। इसके बगल में हमें एक स्कॉयर शेप वाला फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल सकता है। बता दें कि यह डिवाइस कंपनी की Hot 10 सीरीज का तीसरा फोन होगा। कंपनी इससे पहले Infinix Hot 10 और Infinix Hot 10 Lite लॉन्च कर चुकी है।

 

ऐप पर पढ़ें